Header Ads

Rajasthan Police Constable Admit Card 2020 सीधे यहां से करें डाउनलोड, SSO पोर्टल पर जल्द होंगे जारी

Rajasthan Police Constable Admit Card 2020: राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाले परीक्षा के एडमिट कार्ड सीधे SSO पोर्टल से डाउनलोड किए जा सकेंगे। पुलिस में विभिन्न जिला / यूनिट / बटालियन में कांस्टेबल सामान्य, कांस्टेबल चालक के 5000 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। राजस्थान पुलिस भर्ती परीक्षा 17 लाख से अधिक पंजीकृत उम्मीदवारों के लिए 6 नवंबर 2020 से विभिन्न जिलों में निर्धारित परीक्षा केंद्रो पर आयोजित की जानी है। राजस्थान पुलिस भर्ती पोर्टल, police.rajasthan.gov.in पर जारी अपडेट के अनुसार कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र 1 नंवबर 2020 से जारी किया जाना था। हालांकि, कार्यालय द्वारा राजस्थान पुलिस कॉन्सटेबल एडमिट कार्ड 2020 को लेकर फिलहाल कोई अपडेट जारी नहीं किया गया है। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2020 के लिए प्रवेश पत्र का इंतजार कर रहे उम्मीदवार भर्ती पोर्टल पर विजिट करते रहें।

Read More: 10वीं-12वीं पास बेरोजगारों को मिल रहा सरकारी नौकरी का बड़ा मौका, न परीक्षा न इंटरव्यू

Rajasthan Police Admit card 2020

कोविड-19 महामारी के चलते जरूरी सोशल डिस्टैंसिंग जैसे नियमों के पालन को देखते हुए राजस्थान पुलिस महानिदेशक कार्यालय, जयपुर द्वारा उम्मीदवारों को आवंटित शहर की जानकारी पहले ही उपलब्ध करा दी गयी थी। जिन उम्मीदवारों ने राज्य पुलिस बल में टीएसपी और नॉन-टीएसपी एरिया में कॉन्सटेबल (जनरल ड्यूटी) और कॉन्सटेबल (ड्राइवर) के कुल 5438 रिक्तियों के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराये गये लिंक से अपने परीक्षा शहर की जानकारी ले सकते हैं। अपना परीक्षा शहर जानने के लिए उम्मीदवारों को अपना अप्लीकेशन नंबर और जन्म-तिथि भरकर सबमिट करनी होगी।

Read More: डीआरडीओ ने विभिन्न पदों पर निकाली रिक्तियां, ऐसे करें अप्लाई


How To Download Rajasthan Police Admit card
राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले राजस्थान SSO पोर्टल पर जाएं। इसके बाद लॉगिन करें। आगे होम पेज पर दिए गए रिक्रूटमेंट एप्लीकेशन पर क्लिक करें। यहां राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती के सामने दिए गए एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिंक पर क्लिक करें। लिंक क्लिक करने के साथ ही एडमिट स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड और प्रिंट ले सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.