Header Ads

Rahul Vaidya के शादी के प्रपोजल पर गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने कुछ इस तरह दिया रिएक्शन, देखें वीडियो

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को बिग बॉस के घर से शादी के प्रपोज किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 11 नवंबर को दिशा के जन्मदिन था। ऐसे में राहुल ने उन्हें बर्थडे पर सरप्राइज दिया है। राहुल के प्रपोजल के बाद से ही लोगों को दिशा के जवाब का इंतजार है।

'बालिका वधू' फेम Avika Gaur ने अपना रिलेशन किया कन्फर्म, कहा- खुलेआम बताना चाहती थी

ऐसे में अब दिशा परमार का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें उनके दोस्त राहुल के प्रपोजल के बारे में उनसे बात कर रहे हैं। वीडियो में दिशा दोस्तों के साथ केक काट रही हैं। वह अपने दोस्तों से कहती हैं, 'पता है आज का दिन कितना खास है।' तभी दिशा का एक दोस्त पूछता है, हमारी वजह से ना? इस पर दिशा कहती हैं, और नहीं तो क्या। जिसके बाद उनका एक और दोस्त कहता है हमें लगाा कि किसी ने तुम्हें नेशनल टीवी पर प्रपोज किया है। यह सुनकर दिशा ब्लश करने लगती हैं और अपना चेहरा छिपा लेती हैं।

कपिल शर्मा ने लम्बे समय बाद की सिद्धू से मुलाकात, यूजर्स बोले- लगता है गई अर्चना की कुर्सी

बता दें कि बीते एपिसोड में राहुल घुटने पर बैठकर दिशा परमार के लिए शादी के प्रपोज करते हैं। राहुल कहते हैं, 'मैं आज से पहले कभी इतना नर्वस नहीं हुआ, जितना आज हो रहा हूं। दिशा मैं और तुम पिछले दो साल से एक-दूसरे को जानते हैं। क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मैं तुम्हारे जवाब का इंतजार करूंगा।' वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल घुटनों पर बैठकर हाथ में अंगूठी लेकर दिशा को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। राहुल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं, राहुल के साथ-साथ फैंस को भी दिशा परमार के जवाब का बेसब्री से इंतजार है।

दिशा परमार टीवी एक्ट्रेस हैं। वह सीरियल 'प्यार का दर्द है' में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि दोनों की डेटिंग की खबरें पहले उड़ चुकी हैं। लेकिन उस वक्त राहुल ने कहा था कि वह और दिशा केवल अच्छे दोस्त हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.