Header Ads

पूनम पांडे के खिलाफ FIR होने पर Apurva Asrani ने शेयर की मिलिंद सोमन की न्यूड फोटो, ट्वीट कर कसा तंज

नई दिल्ली। 55 साल के मिलिंद सोमन ( Milind Soman ) अक्सर अपनी फिटनेस और बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बने रहते थे। उन्होंने हाल ही में अपने 55वें जन्मदिन पर एक शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें वह गोवा में बीच के सामने बैठ कर पोज दे रहे थे। वहीं दूसरी ओर बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर हलचल मचाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे ( Poonam Pandey ) का भी एक वीडियो गोवा से एक अश्लील वीडियो शूट करने के जुर्म में पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत कर हुई थी। इन दोनों को ही लेकर अब लेखक अपूर्व असरानी ने तंज कसते हुए एक ट्वीट पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें- महिला संग छेड़छाड़ करने के बाद Vijay Raaz ने मांगी थी माफी, क्रू मेंबर ने बताया क्या हुआ था उस दिन

अपूर्व असरानी का ट्वीट

लेखक अपूर्व असरानी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि "#PoonamPandey और #MilindSoman दोनों ने हाल ही में #Goa में अपने जन्मदिन के सूट को उतार दिया। इस दौरान पांडे अधनंगी और सोमन पूरे नंगे दिखाई दिए। पांडे अश्लीलता फैलाने के लिए कानूनी मुसीबत में फंस गई थीं। तो वहीं सोमन 55 साल की उम्र में फिट शरीर होने के चलते लोगों का खूब प्यार बंटोरते हुए दिखाई दिए।

ट्वीट में वह तंज कसते हुए कहते हैं कि उन्हें ऐसा महसूस होता है कि लोग निर्वस्त्र महिलाओं के मुकाबले निर्वस्त्र पुरूषों को अधिक दया दिखाते हैं। यही नहीं अपूर्व असरानी ने अपने ट्वीट में दोनों की तस्वीरें भी शेयर की है। उनका यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।"

 

यह भी पढ़ें- एजाज खान ने निक्की तंबोली से धुलवाए अपने अंडर गारमेंट्स? ट्विटर पर फूटा Kamya Punjabi का गुस्सा

Milind Soman

आपको बता दें शादी करने के बाद से पूनम पांडे के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। शादी के महज के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने अपने पति पर मारपीट करने के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी के बीच मामला सुलझ गया था। वहीं कल यानी कि बीते गुरुवार को पूनम पांडे को अश्लील वीडियो बनाने के चलते गोवा में उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है। वहीं अब मिलिंद की बात करें तो वह अक्सर अपनी फिटनेस के साथ लोगों को चौंकातें ही हैं लेकिन अपनी मां और पत्नी के फिटनेस को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.