Header Ads

Corona Update: कांग्रेस नेता अहमद पटेल की तबीयत बिगड़ी, मेदांता के ICU में भर्ती

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसी का नतीजा है कि भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 88 लाख के करीब पहुंच गई है। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गांधी परिवार के करीबी अहमद पटेल की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई है। अहमद पटेल कोरोना पॉजिटिव हैं और उनको गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उनको पहले मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां से उनको मेदांता में शिफट कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार अहमद पटेल आईसीयू में हैं। आपको बता दें पटेल अक्टूबर के पहले वीक में कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

दरअसल, कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने एक अक्टूबर को ट्विटर के माध्यम से अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'जांच में मेरे कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। मैं अपने संपर्क में आए लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे खुद को अलग कर ले।' आपको बता दें कि अहमद पटेल राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के दिग्गज नेता हैं।

गौरतलब है कि देश में दिवाली के त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया गया, लेकिन इसी के साथ बीते 24 घंटे में रविवार को भारत में कोरोना के 41,100 नए मामले दर्ज किए गए हैं और 447 से अधिक मौतें हुई हैं। इन्हें मिलाते हुए देश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 88,14,579 बैठता है और वायरस की चपेट में आकर हुई मौतों की संख्या 1,29,635 है। वहीं, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दिवाली के दिन कोरोना वायरस के 7,340 नए मामले सामने आए, जिसके बाद यहां कुल मामलों की संख्या 4,82,170 हो गई। इसी दौरान दिल्ली में 96 मौतें हुई, जिसके बाद राष्ट्रीय राजधानी में कुल मौतों का आंकड़ा 7,519 हो गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.