Header Ads

जैसलमेर में पीएम मोदी ने सेना के जवानों से कहा - आपके पास पूरे देश का प्यार लेकर आया हूं

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दीपावली के अवसर पर जैसलमेर के लोंगोवाला पोस्ट पर सेना के जवानों के बीच दिवाली मना रहे हैं। उन्होंने इस मौके पर सेना के जवानों से कहा कि दीपावली के अवसर पर मैं आपके लिए पूरे देश का प्यार लेकर आया हूं। उन्होंने कहा कि बतौर पीएम जब पहली बार आप लोगों के बीच आया तो कुछ लोग इस बात की चर्चा करने लगे कि मैं आपके पास क्यों आया?

मेरा मानना है कि ऐसे अवसरों पर मैं आपसे संवाद करने करूंगा तो किससे करूंगा। आपके साथ दीपावली मनाने से बेहतर और क्या हो सकता है। इसलिए इस बार भी जैसलमेर के लोंगोवाल पोस्ट पर आपके साथ दीपावली मनाने आया हूं। सच यही है कि मेरी दीपावली आपके बीच आकर ही पूरी होती है। चाहे आप जहां भी रहें। आपके बीच आकर मुझे भी खुशी होती है।

इस बार रेगिस्तान में आपके बीच हूं। मिठाई भी लेकर आया हूं। लेकिन ये सिर्फ देश के पीएम की मिठाई नहीं है। इसमें सभी देशवासियों के प्रेम और अपनेपन का स्वाद शामिल है। इन मिठाईयों में देश के हर मां के हाथ से बनाई मिठाई का खुशबू आप महसूस कर सकते हैं। आप इसमें सभी के आशीर्वाद को महसूस कर सकते हैं। बता दें कि लोंगोवाला के इस पोस्ट पर भारतीय सेना 1971 की लड़ाई में पाकिस्तान के हजारों टैंकों को ध्वस्त कर दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.