Header Ads

एक लौंग पलट देगी आपकी किस्मत, करें यह आसान सा अचूक उपाय

लौंग मनुष्य के लिए बहुत ही गुणकारी और लाभकारी चीज होती है। खाए तो शरीर में कई बीमारियों को दूर करने में रामबाण साबित होती है और अगर ज्योषि के अनुसार प्रयोग करें तो देखते ही देखते सारे काम पूरे हो जाते हैं। हिंदू ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र और सामुद्रिक शास्त्र में कुछ ऐसी ही विधाएं हैं, जिनके प्रयोग से हम जीवन में कई संकटों का रुख मोड़ सकते हैं। आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं, जिससे आपके रूके सारे काम पूरे होंगे और अपार धन की प्राप्ति होगी।

Rashi Parivartan 2020 : 03 नवंबर को बुध का तुला में मार्गी होना दिखाएगा कमाल, जानें राशियों पर असर

कैसे आएगा पैसा
आम इंसान की जिंदगी में जरूरतें पूरा करने के लिए सबसे जरूरी होता है पैसा। लोग दिन-रात पैसे कमाने के लिए कड़ी मेहनत करते है, लेकिन फिर भी जरूरतें पूरी नहीं होती। अगर आप ज्योतिष शास्त्र में विश्वास रखते हैं तो आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी द्ररिदता दूर जाएगी और घर में सुख-चैन का आगमन होगा।

नवंबर 2020 : इस माह के त्यौहार, पर्व और शुभ मुहूर्त

क्या है वो कारगर उपाय
अब आप सोच रहे होंगे आखिरकार वो कौनसा उपाय है, जिससे घर में पैसा और सुख-शांति का आगमन होता है। तो चलिए बता दें कि इस काम में आपको ना तो मेहनत करनी पड़ेगी और ना ही कोई भारी-भरकम पैसा खर्च होगा। इस उपाय के लिए बस आपको एक लौंग और एक लाल कपड़े की जरूरत पड़ेगी। एक लौंग ही आपकी किस्मत का ताला खोल देगी। आपके घर में सुख-चैन लौटेगा और माता लक्ष्मी की अशीम कृपा होगी। आपको बस इतना सा करना है कि लाल कपड़े में एक लौंग बांधकर माता लक्ष्मी का ध्यान धरते हुए इसे तिजोरी में रखना है, बस इतना सा टोटका आपकी किस्मत खोल देगा और आपको वारे-न्यारे हो जाएंगे।

आपके सारे दुख दूर करने का अचूक उपाय, जानिए इसके फायदे और कब क्या करें?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.