Header Ads

मोदी ने पूरे राष्ट्र को प्रेरित किया, विश्व को न्यू इंडिया के बारे में बताया - मुकेश अंबानी

गांधीनगर । रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व को न्यू इंडिया के उदय के बारे में बताया है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी (पीडीपीयू) के दीक्षांत समारोह को संबोधित कर रहे हैं। अंबानी पीडीपीयू को अध्यक्ष भी हैं।

PM Modi बोले : चुनौतियों से ज्यादा अहम खुद का मकसद होना चाहिए, संकट में भी अवसरों की कमी नहीं

अंबानी ने की तारीफ -
अंबानी ने कहा मोदी के आत्मविश्वास और ढृढ़ विश्वास ने पूरे राष्ट्र को प्रेरित किया है। मैं आश्वस्त हूं कि उनके नेतृत्व में किए गए साहसिक सुधार से आने वाले समय में देश में तेजी से रिकवरी होगी और तेज आर्थिक सुधार भी होगा।" उन्होंने कहा, "आप सभी जानते हैं कि पीडीपीयू प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी के आत्मनिर्भर विजन का हिस्सा है। यह एक ऐसा विजन है जिसके तहत उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए भारत को ऊर्जा, ऊर्जा शिक्षा, अनुसंधान और नवाचार के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाने का काम किया था।"

पेट्रोलियम शोधन क्षमता होगी दोगुनी-
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के गांधीनगर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पंडित दीनदयाल पेट्रोलियम विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह को संबोधित किया। पीएम ने इस दौरान कहा कि हम अगले पांच साल में भारत की पेट्रोलियम शोधन क्षमता को दोगुना करने पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि इस दशक में हम अपनी ऊर्जा जरूरतों में नैचरल गैस की हिस्सेदारी को चार गुणा बढ़ा दें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.