Header Ads

SRH vs KXIP: बेकार गई निकोलस पूरन की विस्फोटक पारी, हैदराबाद ने पंजाब को 69 रनों से रौंदा

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद (Kings XI Punjab vs Sunrisers Hyderabad) के बीच गुरुवार को आईपीएल 2020 (IPL 2020) का 22वां मैच खेला गया। इस मैच में पंजाब (Punjab) के निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने 17 बॉल में 50 रन बनाए। यह निकोलस की इस सीजन में सबसे तेज फिफ्टी है। निकोलस ने इस मैच में कुल 37 बॉल में 77 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 19 बॉल में 50 रन बनाए थे। निकोलस के बिना पंजाब की टीम में कोई भी खिलाड़ी 15 रन का आंकड़ा भी नहीं छू पाया और हैदराबाद ने पंजाब को 69 रनों से करारी शिकस्त दी।

IPL 2020: हैदराबाद की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, शतक बनाने से चूक गए Jonny Bairstow

हैदराबाद ने पंजाब को दिया 202 रन का लक्ष्य
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए। हैदराबाद की ओपनर जोड़ी डेविड वार्नर और जोन बेयरस्टो ने एक बार फिर टीम को अच्छी शुरुआत दी। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 160 रनों की साझेदारी हुई। इसमें वार्नर ने 40 बॉल पर 52 रन बनाए। वहीं जोन बेयरस्टो ने 55 बॉल में 97 रनों रनों की शानदार पारी खेली। पंजाब की ओर से रवि बिश्नोई ने 29 रन देकर तीन विकेट चटकाए और अर्शदीप ने 33 रन देकर 2 विकेट झटके।

ipl 2020 : इन पांच अद्भुत कैचों को देखकर दांतों तले अंगुली दबा लेंगे आप, वीडियो देख नहीं होगा

132 रन पर ढेर हुआ पंजाब
हैदराबाद के 201 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम सिर्फ 132 रनों पर ही ढेर हो गई। पंजाब की ओर जोन बेयरस्टो ने 37 गेंद पर 77 रनों की विस्फोटक पारी खेली, लेकिन उनकी यह पारी पंजाब को जीत नहीं दिला सकी। क्योंकि बाकी कोई भी बल्लेबाज 15 रनों का आंकड़ा भी नहीं छू पाया। पंजाब के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल का बल्ला नहीं चला और टीम 69 रनों से हार गई। महज 11 रन के स्कोर पर मयंक अग्रवाल 9 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। हैदराबाद की ओर से राशिद खान ने काफी किफायती गेंदबाज की। उन्होंने 4 ओवर में महज 12 रन देकर तीन विकेट झटके। खलील अहमद और टी नटराजन ने भी 24-24 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए।

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर पर टूटा दुखों का पहाड़, पूरा परिवार सदमे में

पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई पंजाब
पंजाब भले ही हैदराबाद के हाथों 69 रनों से हार गई, लेकिन टीम के लिए उससे भी शर्मनाक बात यह है कि खिलाड़ी पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाए। पंजाब की पूरी टीम 16.5 ओवर में ही आउट होकर पवेलियन लौट गई। इसी के साथ पंजाब की टीम प्वॉइंट टेबल में 8 स्थान पर पहुंची। पंजाब ने अब तक इस सीजन में छह मैच खेले हैं, जिसमें से 5 मैचों में हार का सामना किया है। वहीं सनराजर्स हैदराबाद यह मैच जीतकर प्वॉइंट टेबल में तीसरे स्थान पर जा पहुंची। हैदराबाद ने छह मैच खेले हैं, जिसमें तीन में हार का सामना करना पड़ा है और तीन में जीत हासिल की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.