Header Ads

Rajasthan JET Result 2020 जारी, संयुक्त प्रवेश परीक्षा के रिजल्ट यहां से करें चेक

Rajasthan JET Result 2020: कृषि विश्वविद्यालय, कोटा ने राजस्थान संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JET) के परिणाम जारी कर दिए हैं। उम्मीदवार जो संयुक्त प्रवेश परीक्षा 2020 के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट - jet2020aukota.com पर अपने परिणाम चेक कर सकते हैं। उम्मीदवार अपने राजस्थान जेईटी परिणाम नीचे दिए गए डाइरेक्ट लिंक से भी देख सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट पर जेईटी, प्री-पीजी और पीएचडी प्रवेश परीक्षा के नतीजे जारी किए गए हैं। जिन उम्मीदवारों ने इन परीक्षाओं में हिस्सा लिया था, वे अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड का उपयोग करके अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

Click Here For Download Rajasthan JET Result 2020

बता दें कि कॉलेज के अनुसार सीटों की संख्या, प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया, शुल्क का भुगतान, आवश्यक दस्तावेजों से संबंधित सभी विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे। उम्मीदवारों को नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखना चाहिए।

बता दें कि प्रदेश के सभी कृषि विश्वविद्यालयों में प्रवेश के लिए, JET परीक्षा का आयोजन 2 अगस्त, 2020 को किया गया था। वहीं, प्री-पीजी व पीएचडी के विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए परीक्षा का आयोजन 5 अगस्त, 2020 को किया गया था। इन सभी परीक्षाओं के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं।

रिजल्ट ऐसे करें चेक
ऑफिशियल वेबसाइट, jet2020aukota.com पर जाएं।
होमपेज पर सम्बंधित परीक्षा के कैंडिडेट लॉगइन (फॉर रिजल्ट) लिंक पर क्लिक करें।
यहां नई टैब में उम्मीदवार अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, पासवर्ड दर्ज कर परीक्षा का नाम सेलेक्ट करें।
इसके बाद उम्मीदवार लॉगइन बटन पर क्लिक करें।
अब आपका रिजल्ट स्क्रीन पर दिखाई देगा। जिसे डाउनलोड कर लें और प्रिंट आउट ले लेवें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.