Header Ads

ड्रग मामले में NCB ने किया MBA के एक छात्र को गिरफ्तार, क्षितिज प्रसाद संग है शख्स का कनेक्शन

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बार फिर से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच तेज हो गई है। एनसीबी पहले की इस मामले में अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुकी है। फिलहाल रिया जमानत पर जेल से बाहर आ गई हैं। वहीं अब इस मामले में जय मढोक नाम के शख्स की भी गिरफ्तारी की गई है। बताया जा रहा है कि इसका कनेक्शन क्षितिज प्रसाद संग है।

यह भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने पर मां ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'बच्चों की हालत देख सुसाइड के ख्याल आते थे..'

ncb.jpg

बॉलीवुड संग जय के ड्रग कनेक्शन को लेकर गिरफ्तारी की खबर की पुष्टि एनसीबी के जोनल हेड समीर वानखेड़े ने की है। बताया जा रहा है कि जय बैंकिंग सेक्टर में काम करता है। वह ड्रग्स को खरीद कर अपने दोस्तों के बीच सप्लाई करता है। जय के फिल्म निर्देशक धर्मा प्रोडक्शन के अस्टिटेंट डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद और नाइजीरियन नैशनल से कोकिन लेने की बात भी सामने आई है। ऐसे में बताया जा रहा है कि जय का इन दोनों के साथ कनेक्शन है। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि पुलिस ने उसे ड्रग खरीदने और बेचने के जुर्म में हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें-Rhea Chakraborty को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, पूछताछ में अभिनेत्री ने ड्रग रैकेट के साथ कनेक्शन को कबूला

आपको बता दें ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती सहित एनसीबी की यह 22वीं गिरफ्तारी है। हिरासत के दौरान रिया ने कई बॉलीवुड सेलेब्स के नामों का खुलासा किया था। जिसमें रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान का नाम भी लिस्ट में शामिल था। वहीं दीपिका पादुकोण की उनकी मैनेजर करिश्मा संग ड्रग चैट सामने आने के बाद उनसे भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि इस समय एनसीबी की रडार में कई और सेलेब्स भी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.