Header Ads

पिंक अनारकली में Kareena Kapoor Khan ने ढाया कहर, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली। बॉलीवुड की छोटी बेगम यानी कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। प्रेग्नेंट करीना इस दौरान पर वज़न काफी बढ़ा लिया है। उनके चेहरे पर मां बनने की खुशी और ग्लो साफ देखने को मिल रहा है। वैसे तो बेबो अपने स्टाइलिश लुक के भी खूब चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान भी उनकी आउटफिट्स और उनका कूल स्टाइल उन्हें खूब लाइमलाइट में रखता है। हाल ही में बेबो की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें वह पिंक कलर की आउटफिट में नज़र आई। उनका यह लुक काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-दूसरी बार मां बनने जा रही Kareena Kapoor Khan पति संग निकली वॉक पर, सैफ रख रहें पत्नी का पूरा ध्यान

Kareena Kapoor Khan

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही करीना कपूर खान की तस्वीरों में वह पिंक कलर की प्रिटेंड फुल स्लीव ड्रेस में दिखाई दीं। जिसके साथ उन्होंने हाफ बालों को बांधा हुआ था। साथ ही लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने काफी लाइट मेकअप किया था। तस्वीरों में करीना के चेहरे का नेचुरल ग्लो भी देखने को मिला। इस दौरान वह अपने घर जाते हुए स्पॉट हुईं। सुरक्षा के चलते उन्होंने चेहरे पर वाइट कलर का मास्क भी पहना था। आपको बता दें करीना अपना इन दिनों पूरा ध्यान रख रही हैं। खबरों के मुताबिक वह इन दिनों योगा क्लास भी ले रही हैं।

यह भी पढ़ें- Hathras gangrape case पर छलका करीना कपूर खान का दर्द, पोस्ट शेयर कर पीड़िता से माफी मांगते हुए लगाई न्याय की गुहार

Kareena Kapoor Khan

कुछ समय पहले करीना को उनके पति सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) संग भी वॉक करते हुए मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया था। बता दें कुछ समय पहले ही यह कपल दिल्ली से मुंबई लौटा है। दरअसल, बेबो अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ( Laal Singh Chaddha ) की शूटिंग के लिए दिल्ली गई थीं। इस फिल्म में वह एक्टर आमिर खान संग दिखाई देंगी। जहां वह पटौदी प्लेस में ही ठहरी थीं। पटौदी प्लेस में चिल करते हुए भी करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कई तस्वीरें पोस्ट की थी।

Kareena Kapoor Khan

आपको बता दें दूसरी बार मां बनने जा रहीं करीना कपूर खान ने इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही एक पोस्ट शेयर कर दी थी। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बताया था , "पांच महीने हो रहे हैं और स्ट्रॉन्ग बनती जा रही हूं। हैशटैगकाफ्तानसीरीज जारी है।" प्रेग्नेंसी के दौरान करीना इन दिनों काफ्तान पहने की दिखाई दे रही हैं। उनका प्रेग्नेंसी लुक भी काफी चर्चाओं में बना हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.