Header Ads

Kangana Ranaut का सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला, देश को बांटने का कर रहे काम

नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार और अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranut ) के बीच चल रही बयानबाजी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे पर पलटवार किया है। कंगना ने सोमवार को ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर तीखा हमला बोला- उन्होंने लिखा- एक कामकाजी सीएम की धृष्टता को देखिए वह देश को विभाजित कर रहा है जिसने उसे महाराष्ट्र ठेकेदार बनाया है? वह सिर्फ एक लोक सेवक है, उसके पहले कोई और था, जल्द ही वह बाहर होगा और कोई अन्य व्यक्ति राज्य की सेवा में आएगा। वह ऐसा व्यवहार क्यों कर रहा है जैसे वह महाराष्ट्र का मालिक हो?

कोरोना संकट के बीच आई अच्छी खबर, देश में घट रहा महामारी से नए संक्रमितों का आंकड़ा

यही नहीं कंगना ने एक और ट्वीट कर ठाकरे पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा- हिमालय की सुंदरता हर भारतीय की है, ऐसे अवसर जो मुंबई में भी उपलब्ध हैं। हम में से हर एक का है, दोनों ही मेरे घर हैं। 'उद्धव ठाकरे क्या आप हमारे लोकतांत्रिक अधिकारों को छीनने और हमें विभाजित करने की हिम्मत नहीं करते हैं? आपके गंदे भाषण एक अश्लील प्रदर्शन हैं तुम्हारी अक्षमता का।'

आपको बता दें शिवसेना की वार्षिक दशहरा रैली में रविवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर निशाना साधा था। सीएम उद्धव ने कहा कि हम दस चेहरे का प्रतीकात्मक रावण जलाते हैं। एक चेहरे ( कंगना) का कहना है कि मुंबई पीओके है। मैं कहना चाहूंगा कि अनुच्छेद-370 हट चुका है। अगर हिम्मत दिखानी है तो वहां एक जमीन खरीदने की हिम्मत दिखाओ।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि आप यहां रोजगार के लिए आते हैं और मुंबई को बदनाम करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.