Header Ads

Jammu Kashmir: शोपियां में सुरक्षाबल के जवानों ने मुठभेड़ में दो आतंकी किए ढेर

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir )के शोपियां में चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबल के जवानों के बड़ी कामयाबी मिली है। जवानों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि अभी मुठभेड़ जारी है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि शोपियां के सुगन इलाके में आतंकियों के साथ एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है।

आपको बता दें कि जम्मू और कश्मीर के शोपियां के सुगन इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बीती रात से ही मुठभेड़ चल रही थी। यहां सेना, पुलिस और सीआरपीएफ ने इलाके में संयुक्त ऑपरेशन शुरू किया है। सर्च ऑपरेशन के दौरान इलाके में छिपे आतंकियों ने फायरिंग की, जिसका जवाब सुरक्षाबलों ने भी दिया।

दिन निकलते ही देश के इस राज्य में जोरदार भूकंप के झटकों से थर्राई धरती, घरों से बाहर निकले लोग

बिहार में पहले चरण के मतदान से पहले महागठबंधन को लगा बड़ा झटका, जानें अब किस दल ने पीछे हटाए कदम

जम्मू-कश्मीर के शोपियां इलाके में एनकाउंटर में दो आतंकी को मार गिराया गया है। अब तक इन आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है।

आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमला हुआ था, जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के दो जवान शहीद हो गए और अन्य तीन घायल हो गए।

वहीं इससे पहले सितंबर के महीने में भी पुलवामा में ही सुरक्षाबल के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। अवंतीपुरा इलाके में 27 सितंबर को हुई इस मुठभेड़ में जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया था।

हालांकि इस एनकाउंटर में देश के जवान भी शहीद हुए थे। इस दौरान जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने देश और जम्मू-कश्मीर के लोगों को भरोसा दिलाया था कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।

इन सबके बीच आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों पर जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने देश और जम्मू-कश्मीर के लोगों को भरोसा दिया कि जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.