Header Ads

निकोलस पूरन ने बनाई IPL 2020 की सबसे तेज फिफ्टी, नहीं तोड़ पाए केएल राहुल का रिकॉर्ड

नई दिल्ली। किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बल्लेबाज निकोलस पूरन (nicholas pooran) ने गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में आईपीएल-13 (IPL 13) का सबसे तेज अर्धशतक जमाया है। पूरन ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ मैच में महज 17 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया जो इस सीजन में सबसे तेज अर्धशतक है। पूरन ने पंजाब (Punjab) की पारी के नौवें ओवर में चार छक्कों और एक चौके की मदद से 28 रन बना अपना अर्धशतक पूरा किया।

SRH vs KXIP: बेकार गई निकोलस पूरन की विस्फोटक पारी, हैदराबाद ने पंजाब को 69 रनों से रौंदा

14 बॉल में फिफ्टी जड़ चुके हैं राहुल

वैसे आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकार्ड लोकेश राहुल (KL Rahul ) के नाम हैं, जिन्होंने 14 गेंदों पर अर्धशतक लगाया था। 15 गेंदों में यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) और 16 गेंदों में सुरेश रैना (Suresh Raina) ने 50 रन बनाए हैं। पूरन, क्रिस गेल, हार्दिक पांड्या, एडम गिलक्रिस्ट सहित कुल आठ बल्लेबाजों ने 17 गेंदों में अर्धशतक जमाए हैं। आईपीएल के अब तक के इतिहास में पूरन सबसे तेज शतक लगाने के मामले में 9वें स्थान पर हैं।

IPL 2020: हैदराबाद की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, शतक बनाने से चूक गए Jonny Bairstow

पंजाब 69 रनों से हारा

आईपीएल 2020 का 22वां मैच गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए। जवाब में पंजाब की पूरी टीम 16.5 ओवर में सिर्फ 132 रनों पर ही ढेर हो गई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.