Header Ads

स्पेनिश भाषा सीख रहे तैमूर अली खान की टीचर संग सामने आई खूबसूरत तस्वीरें, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं करीना

नई दिल्ली। बॉलीवुड मोस्ट कूल मॉम करीना कपूर खान और मोस्ट क्यूट स्टार किड तैमूर अली खान सबके फेवरेट बन चुके हैं। देश में कोरोनावायरस फैलने की वजह से तैमूर कम ही अब कैमरों में कैद होते हैं। जबकि पहले पैपराजी के कैमरों में तैमूर के हर मूमेंट को कैप्चर किया जाता था। खैर, आपको बता दें इन दिनों तैमूर स्पेनिश भाषा सीख रहे हैं। लॉकडाउन में कैसे तैमूर को व्यस्त रखना है करीना को बहुत अच्छे से पता है। खबरों की मानें तो तैमर को स्पेनिश सिखाने वाली टीचर हाल ही में गुरुग्राम पटौदी आईं हैं।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/know-about-taimur-ali-khan-blue-kurta-price-5731883/

Taimur Ali Khan Pics

स्पेनिश टीचर संग तैमूर की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आईं है। दरअसल, ऑलाइन स्पेनिश सीखाने वाले इंस्टीट्यूट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से यह तस्वीरें पोस्ट की है। जिन्हें करीना ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे तैमूर अपनी टीचर के बालों में पीले रंग के फूल लगा रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में उनकी टीचर उन्हें गले लगाए हुए नज़र आ रही है। तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'आखिरकार उन्हें अपना स्पेनिश स्टूडेंट से मिल ही गया, ऑफस्क्रीन। इस कैप्शन के साथ उन्होंने एक दिल का इमोजी भी बनाया है।'

 

Kareena Kapoor Khan

इन तस्वीरों में तैमूर की मॉम करीना भी उनकी स्पेनिश टीचर संग स्पॉट हुई है। करीना कपूर ब्लैक एंड व्हाइट काफ्तान पहने हुए दिखाई दे रही हैं। हाल ही में बेबो ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी और काफ्तान के बारें में जिक्र किया था। फोटो में उनका बेबी बंप साफ नज़र आ रहा है। बता दें लाल सिंह चड्ढा की फिल्म की शूटिंग के लिए करीना पति सैफ अली खान संग गुरुग्राम पैलेस पहुंची है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.