Header Ads

करीना, अनुष्का के बाद अब एक्ट्रेस Amrita Rao ने दी गुड न्यूज़, बेबी बंप के साथ पहली तस्वीर आई सामने

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक गुड न्यूज़ सुनने को मिल रही है। जहां पहले करीना कपूर खान और अनुष्का शर्मा ने मां बनने की खुश खबरी सबको दी थी। वहीं अब इश्क -विश्क की एक्ट्रेस अमृता राव ( Amrita Rao Ppregnancy ) की भी प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है। वहीं बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें डॉक्टर के क्लिनिक के बाहर की हैं।

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/entertainment-news/actress-amrita-rao-and-rj-anmol-are-now-married-2240443/

amrita_1.jpg

सूत्रों के मुताबिक अमृता राव प्रेग्नेंट हैं और वह अपनी जिंदगी के इस खूबसूरत लम्हों को बहुत एंजॉय कर रही हैं। बताया जा रहा है कि उनकी मां बनने की खबर अभी कम ही लोगों को पता है। तस्वीरों में अमृता अपने पति आरजे अनमोल संग दिखाई दे रही हैं। दोनों ने ही वाइट रंग की आउटफीट में नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें अमृता लॉकडाउन में नहीं बल्कि पहले से ही गर्भवती है। उनके पति और वह अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादातर सीक्रेट ही रखते हैं। अमृता ने अनमोल संग 2016 में शादी कर ली थी। दोनों ही 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/entertainment-news/amrita-rao-all-set-for-tv-debut-to-host-a-jewellery-show-1363913/

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमृता राव ने 2002 में रिलीज़ हुई फिल्म 'अब के बरस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन फिल्म इश्क-विश्क और विवाह से उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई। बड़े पर्दे पर अभिनेता शाहिद कपूर संग उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाने लगा। अमृता ने शादी के बाद काफी लंबे तक बड़े पर्दे से दूरी बना ली थी,लेकिन हाल ही में वह फिल्म बाल ठाकरे में दिखाई दी थीं। जिसमें उन्होंने उनकी पत्नी मीना ठाकरे का रोल प्ले किया था। फिल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी कि साथ नज़र आई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.