Header Ads

799 रुपये की किस्ता पर खरीदें कार, त्योहारी सीजन में टाटा मोटर्स दे रहा है सुनहरा अवसर

नई दिल्ली। दिवाली का त्यौहार नजदीक आते ही हर बड़ी कंपनियों ने ऑफर्स देने शुरू कर दिए है इसी के बीच ऑटो कंपनियों ने भी अपने ग्राहको को आकर्षित करने के लिए बड़ा सुनहरा अवसर दिया है जिससे वो अपने कार का सपना भी पूरा कर सकते है। टाटा मोटर्स और महिंद्रा एंड महिंद्रा ने एक स्कीम पेश की है जिसके तहत आप 799 रुपये की न्‍यूनतम किस्‍त पर कार खरीद सकते है। यह ऑफर टाटा मोटर्स की ओर से दिया है। इसके लिए टाटा मोटर्स ने एचडीएफसी बैंक के साथ हाथ मिलाया है।

अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए दोनों कंपनियों ने साथ मिलकर दो नई योजनाएं ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ और ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ पेश की है। जो नवंबर 2020 के अंत तक उपलब्ध होंगी।

इनका लाभ भारत स्टेज-6 की सभी कारों, स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) और इलेक्ट्रिकल वाहनों पर लिया जा सकेगा। कंपनी ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि कि ‘ग्रैजुएल स्टेप अप स्कीम’ के तहत उपभोक्ता अब हर माह प्रति लाख पर 799 रुपये की न्यूनतम किस्त पर कार ले सकते हैं।

इतनी ही नही मासिक किस्त वाहन के मॉडल व एडिशन पर निर्भर होगी। मासिक किस्तें खरीदार की सहुलियत के हिसाब से दो साल तक धीरे-धीरे बढ़ती जायेंगी। दूसरी ओर ‘टीएमएल फ्लेक्सी ड्राइव स्कीम’ की जना के तहत उपभोक्ता का यह सहुलियत दी गई है कि वो प्रत्येक साल किन्हीं तीन ऐसे महीनों का चयन कर सकते हैं, जिन महीनों में वह अपनी न्यूनतम किस्त का भुगतान करना चाहते हों।

कंपनी के द्वारा दी गई दोनों योजनाओं से उपभोक्ता असानी के साथ अपने वाहन की किस्तें अदा कर सकते है। इन दोनों योजनाओं के तहत कंपनी अपने सभी यात्री वाहनों पर एक्स-शोरूम कीमत के 100 प्रतिशत का ऋण उपलब्ध कराने की सुविधा दे रही है। सके लिए बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने कहा कि टैक्टर के कर्ज उपलब्ध कराने के वास्ते महिंद्रा एंड महिंद्रा के साथ करार किया गया है। जो स योजना के तहत 5,000 से अधिक ग्रामीण और अर्ध-शहरी शाखा नेटवर्क के माध्यम से महिंद्रा एंड महिंद्रा के ग्राहकों को ट्रैक्टर लोन की सुविधा उपलब्ध कराएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.