Header Ads

बीजेपी फायरब्रांड नेता Uma Bharti की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटाइन

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। ताजा मामले में भारतीय जनता पार्टी की फायरब्रांड नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिलने के तत्काल बाद उमा भारती ( Uma Bharti ) ने खुद को उत्तराखंड में क्वारंटाइन कर लिया है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी है कि 4 दिन के बाद फिर से टेस्ट कराऊंगी एवं स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार आगे का कार्यक्रम तय करूंगी।

बीजेपी नेता उमा भारती ने कहा कि पहाड़ की यात्रा के दौरान मैंने कोविद-19 के सभी नियमों का पालन किया है। फिर भी मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अब विदेशों में फंसे Tibetan Diaspora भी इंडिया लौट सकेंगे, पूरी करनी होंगी ये खास शर्तें

बता दें कि 23 सितंबर को भी उमा भारती ने ट्विट कर जानकारी दी थी कि केदारनाथ में उनके साथ रहे उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा था कि श्री केदारनाथ बाबा के दर्शन कर शनिवर को जब रुद्रप्रयाग पहुंची तो शाम को 7 बजे खबर मिली कि मेरे साथ श्री केदारनाथ जी में रहे उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। धन सिंह रावत जी श्री केदारनाथ जी में मेरे साथ ही थे।

इस सूचना के बाद कल शाम 7 बजे मैंने जांच टीम को बुलाकर अपनी तथा अपने साथ श्री केदारनाथ जी गए सभी लोगों की जांच करवाई। मेरी एवं साथ गए सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। फिर भी मैं दो दिन सतर्क रहूंगी। मैं, धन सिंह रावत जी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.