Header Ads

एक्ट्रेस पायल घोष की मदद को NCW तैयार, अनुराग कश्यप के खिलाफ लिखित में मांगी शिकायत

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद से लगातार बॉलीवुड से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आने का सिलसिला जारी है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने विवादों रहने वाले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। साथ ही सुरक्षा की मांग की है। उनकी इस ट्विट को राष्ट्रीय महिला आयोग ( NCW ) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी गंभीरता से लिया है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पायल घोष के आरोप को संज्ञान में लेते हुए उनके ट्विट पर रिप्लाई किया है। एनसीडब्लू चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने एक्ट्रेस पायल घोष को लिखित शिकायत देने को कहा है। एनसीडब्लू ने इस मामले में एक्ट्रेस को मदद का आश्वासन भी दिया है। रेखा शर्मा के इस रिप्लाई के बाद पायल घोष ने उनका शुक्रिया अदा किया है।

Sushant Case से आज उठा सकता है पर्दा, एम्स की फॉरेंसिक टीम सीबीआई को सौंपेगी रिपोर्ट

अनुराग के खिलाफ पायल के गंभीर आरोप

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने एक ट्विट कर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती की और काफी बुरा बर्ताव किया। पायल ने पीएमओ और नरेंद्र मोदी जी इस मामले में एक्शन लेने की अपील की है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा है कि इस क्रिएटिव शख्स के पीछे छिपा शैतान देश को दिखाएं। मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है और मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मेरी मदद कीजिए।
मुंबई में 30 सितंबर तक लगाई गई धारा-144, Aditya Thackeray ने लोगों से की न घबराने की अपील

सभी आरोप बेबुनियाद

इसके जवाब में फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। इसके उलट उन्होंने आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पर निशाना साधा है। अनुराग ने अपने ट्विट में कहा कि उनका नाम घसीटा जा रहा है। उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा- क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा की आपके सारे आरोप बेबुनियाद हैं।

पायल घोष समर्थन में उतरी कंगना रानौत

अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण का गंभीर आरोप सामने आने के बाद कंगना रानौत ने पायल घोष का समर्थन किया है। बेबाकी के साथ अपनी प्रतिक्रिया में कंगना ने कहा है कि हर आवाज की अहमियत है। अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करो।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.