Header Ads

ड्रग्स रैकेट मामले में बड़ा खुलासा, फेमस एक्टर हैं मास्टरमाइंड, NCB भेज सकती है समन

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल ( Drug Angle) सामने आने के बाद अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं। NCB द्वारा बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों को समन भेजा जा चुका है। साथ ही कई एक्टर-एक्ट्रेस से पूछताछ भी हुई है। वहीं, इस मामले में अब जो खुलासा हुआ उसमें कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग्स रैकेट मामले में बॉलीवुड के फेमस एक्टर ही मास्टमाइंड हैं। कहा यहां तक जा रहा है कि कुछ एक्टर्स को NCB समन भी भेज सकती है।

ड्रग्स केस में बड़े एक्टर का नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्रग्स रैकेट केस ( Drug Racket Case ) में बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर का नाम सामने आ रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस पूरे रैकेट के पीछे एक फेमस एक्टर हैं और वही मास्टरमाइंड भी हैं। इतना ही नहीं एक्टर के बारे में कुछ और और जानकारी भी सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार, इस पूरे ड्रग्स रैकेट के पीछे बॉलीवुड के एक फेमस एक्टर हैं। जो कभी सुपरमॉडल भी रह चुके हैं। दरअसल, NCB ने ड्रग्स रैकेट केस में कई पेडलर्स को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान कई पेडलर्स ने उस एक्टर का नाम लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक्टर ड्रग्स सप्लाई करने वाले कई लोगों के संपर्क में था। साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों को ड्रग्स भी सप्लाई कराता है। फिलहाल, NCB फिलहाल उस एक्टर के बारे में अभी और ज्यादा जानकारी जुटा रही है। हालांकि, NCB ने उस एक्टर के नाम का अब तक नहीं खुलासा किया है। ऐसा माना जा रहा है कि उस एक्टर को लेकर कई चौंकाने वाली सच्चाई सामने आ सकती है।

तीन स्टार को समन भेज सकती है NCB

इसके अलावा ड्रग्स रैकेट केस में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि NCB जल्द ही बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार को समन भेज सकती है। इन एक्टर्स से ड्रग्स केस के बारे में पूछताछ की जाएगी। पूछताछ के दरान इन तीन लोगों के नाम सामने आए हैं और इन पर बड़े आरोप लगने की संभावना है। इतना ही नहीं NCB ने ड्रग्स रैकेट केस में जब सार अली खान, दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी तो कई अहम जानकारी सामने आई थी, जिसके आधार पर NCB इस मामले में जांच भी कर रही है। कहा यहां तक जा रहा है कि इस केस में कई बड़े नामों के खुलासे हो सकते हैं, जिससे सनसनी मच सकती है। फिलहाल, इस पूरे मामले में छानबीन लगातार जारी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.