Header Ads

लॉन्च से पहले Mahindra Thar 2020 की नीलामी, बोली पहुंची 90 लाख के पार

Mahindra कंपनी ने अपनी नई एसयूवी कार Mahindra Thar 2020 को 15 अगस्त को पेश किया था। कंपनी इस नए मॉडल को 2 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले Mahindra ने अपनी इस SUV की नीलामी शुरू की। यह नीलामी कोरोना महामारी से लड़ाई में सहायता के लिए पैसे जुटाने के लिए की गई है। इस ऑनलाइन नीलामी की शुरुआत कंपनी ने 24 सितंबर से अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू की। आज इस नीलामी का अंतिम दिन है। इस ऑनलाइन नीलामी में कार की बोली 90 लाख के पार पहुंच चुकी है। आज इसका अंतिम दिन है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि बोली 1 करोड़ के आसपास रह सकती है।

यह भी पढ़ें—यहां जानें, WhatsApp से कैसे लीक हो रही हैं बॉलीवुड स्टार्स की Drugs चैट! आप भी रहें सावधान

दो दिन बढ़ाई नीलामी की अवधि

बता दें कि Mahindra Thar 2020 2 अक्टूबर को लॉन्च होने वाली है। कंपील ने लॉन्च से पहले ही इस कार की नीलामी शुरू की। यह नीलामी कोविड—19 में सहायता के लिए धन जुटाने के लिए की जा रही है। पहले यह नीलामी 27 सितंबर को बंद होने वाली थी, लेकिन कंपनी ने इसे दो दिन और बढाने का फैसला लिया। यह नीलामी आज खत्म हो जाएगी।

thar2.png

मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Mahindra की Thar 2020 Thar नए चैसिस पर बनी है और पहले के मुकाबले ज्यादा लंबी होगी। इसमें एडवांस फीचर देखने को मिलेंगे, जिनमें क्रूज कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, बैक सीट्स, कनवर्टीबल ऑप्शन जैसे फीचर शामिल होंगे। यह पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में लॉन्च की जाएगी। इसकी एक्स शोरूम अनुमानित कीमत 10 से 14 लाख रुपए के बीच होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें—Google से Customer care का नंबर निकाल फोन किया तो खाते से उड़े 1 लाख रुपए

ये कारें भी होंगी अगले महीने लॉन्च

फेस्टिव सीजन को देखते ऑटो सेक्टर की कई कंपनियां अपनी नई एसयूवी कारें लॉन्च करने जा रही हैं। इनमें प्रीमियम और बजट सेगमेंट में कई ऑफ रोडर एसयूवी कारें लॉन्च होंगी। इनमें महिन्द्रा (mahindra), जगुआर लैंड रोवर (jaguar land rover), एमजी मोटर (M G Motors) और मर्सिडीज (mercedes) की नई कारें शामिल हैं।

जगुआर लैंड रोवर (JLR) की SUV कार Land Rover Defender 15 अक्टूबर को लॉन्च होगी। M G Motors की नई एसयूवी MG Gloster भारत में अक्टूबर के पहले सप्ताह में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। कंपनी ने इसकी प्री बुकिंग शुरू कर दी है।

mercedes benz EQC

यह मर्सिडीज की नई लग्जरी इलेक्ट्रिक कार होगी। इस कार में ट्विन इलेक्ट्रिक मोटर लगी होगी, जो 408 पीएस की पावर और 760 एनएम का टॉर्क देगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.