Header Ads

KXIP Vs RCB: कल किंग्स XI पंजाब से भिड़ेगी विराट सेना, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

नई दिल्ली। आईपीएल (IPL 2020) में रॉयल चैंलेजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना आईपीएल की ट्रॉफी का सूखा खत्‍म करने के लिए मैदान में उतरेंगे।

हालांकि आरसीबी ने इस सीजन का पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से जीत चुकी है। ऐसे में वह अपना दूसरा मैच पूरे मनोबल से खेलेगी। वहीं पंजाब की टीम पिछले मैंच में शानदार प्रदर्शन के बावजूद उसे हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में वो भी इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी।

बता दें आईपीएल 2020 के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स टीम में किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में हराया। हालांकि इस मैच में पंजाब की इस हार में अंपायर नितिन मेनन के एक गलत फैसले का भी योगदान रहा। अगर उन्होंने एक रन को शॉर्ट रन न बताया होता तो पंजाब ये मैच जीत जाता।

पंजाब का प्लेइंग X

पंजाब की तरफ से क्रिस गेल और कप्तान लोकेश राहुल ओपनिंग बल्लेबाजी कर सकते हैं। वहीं मध्यक्रम की कमान मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, मंदीप सिंह और ग्लेन मैक्सवेल के कंधों पर होगी।

प्लेइंग- XI केएल राहुल (कप्तान, विकेटकीपर), क्रिस गेल/निकोलस पूरन, मयंक अग्रवाल, ग्लेन मैक्सवेल, सरफराज खान, मंदीप सिंह, क्रिस जॉर्डन, कृष्णप्पा गौतम, मोहम्मद शमी, मुजीब उर रहमान, रवि बिश्नोई।

RCB का का प्लेइंग X

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पड्डीकल, आरोन फिंच, एबी डिविलियर्स, क्रिस मौरिस, वाशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, शिवम दुबे, डेल स्टेन, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।

 

 

 

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.