Header Ads

Kundali Bhagya में प्रीता ने बढ़ाई करन की मुसीबतें, महिला पुलिस ने दे डाली कड़ी चेतावनी

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का लोकप्रिय शो 'कुंडली भाग्य' के आखिरी शो में हमने देखा करण के लूथरा हाउस में प्रीता पहुंचती हैं। जहां वह महिला मोर्चा के सदस्यों के साथ जाती हैं। वह उन पर दबाव डालती हैं कि वह उन्हें पत्नी के रूप में स्वीकार कर लें। लेकिन करन है कि अपनी जिद्द से पीछे ही नहीं हटते हैं। वह प्रीता से कहते हैं कि 'वह चाहे कितनी भी कोशिश कर लें, वह उन्हें उनके इरादों में कामयाब नहीं होने देंगे।'

कुंडली भाग्य के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है। जहां पर करण महिला पुलिस को फोन करते हैं। महिला पुलिस लूथरा हाउस पहुंचती है। जहां वह करन को देखकर बहुत खुश हो जाती हैं और उनके साथ सेल्फी लेने लगती हैं। यह देख करन भी खुश होते हैं और उन्हें लगने लगता है कि पुलिस अब उनकी मदद करेगी। वहीं घर में मौजूद माहिरा पुलिस को प्रीता के खिलाफ गुमराह करने लगती हैं। करण भी पुलिस से प्रीता को घर से बाहर निकालने की सिफारिश करते हुए नज़र आ रहे हैं।

प्रोमो में यह भी दिखाया है कि यह सब देखते हुए प्रीता भी चुप नहीं रहती हैं और पुलिस को अपनी और करन की शादी का सबूत दिखाने लगती हैं। यह देख महिला पुलिस करन और लूथरा परिवार को कड़े शब्दों में चेतावनी देती हैं और कहती है कि अगर किसी ने भी प्रीता को नुकसान या उसे घर से बाहर निकालने की कोशिश की तो यह उनके लिए अच्छा नहीं होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.