Header Ads

KKR vs SRH Match highlights: शुभमन और मोर्गन ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, कार्तिक हुए फेल, मनीष ने दिखाया दमखम

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन 13 (IPL 13) के आठवें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स Kolkata Knight Riders(KKR)ने सनराइजर्स हैदराबाद Sunrisers Hyderabad (SRH) को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। दिनेश कार्तिक के नेतृत्व में केकेआर ने एसआरएच के 142 रन के जवाब में 3 विकेट पर 145 रन बनाकर जीत हा सिल की। केकेआर की और से शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 62 गेंद में नाबाद 70 रनों की पारी शानदार पारी खेली। गिल का इंग्लैंड के टी—20 कप्तान इयान मोर्गन (Eoin Morgan) ने शानदार साथ दिया। उन्होंने 29 गेंद में 42 रनों की नाबाद पारी खेली। यह मैच कोलकाता और सनराइजर्स के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में शनिवार को खेला गया।

पैट कमिंस का चला जादू
हैदराबाद के लिए पिछले मैच में बेहतरीन पारी खेलने वाले बेयरस्टो इस मैच में सिर्फ 5 रन ही बना सके। पैट कमिंस ने चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर 36 के कुल स्कोर पर उन्हें बोल्ड कर दिया। इस मैच में टीम में आए मिस्ट्री स्पिनर से नाम से मशहूर वरुण चक्रवर्ती ने डेविड वॉर्नर का अपनी ही गेंद पर आसान सा कैच पकड़ हैदराबाद को दूसरा झटका दिया। वॉर्नर ने 30 गेंदों पर 36 रन बनाए।

यह भी पढ़ें :—पहली जीत के साथ केकेआर ने प्वॉइंट टेबल में चेन्नई को छठें स्थान पर धकेला

नारायण सस्ते में आउट, राणा की ताबड़तोड़ बल्लेबाज
सनराइसर्ज के छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की शुरुआत बेहद खराब रही। विस्फोटक बल्लेबाज सुनील नारायण शून्य पर ही आउट हो गए। उन्हें पारी के दूसरे ओवर में मोहम्मद खलील ने आउट किया। उनके बाद नीतीश राणा ने आते ही विस्फोटक बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। उन्होंने 13 गेंद पर छह चौके जड़ते हुए 29 रन ठोक डाले। उनका विकेट नटराजन ने लिया। उन्होंने राणा को साहा के हाथों कैच कराया।

यह भी पढ़ें :—कोलकाता नाइट राइडर्स ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

कार्तिक हुए फेल, गिल ने लगाई हाफसेंचुरी
कोलकाता के कप्तान कार्तिक आर्यन कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। वह राशिद खान की गेंद पर एलपीडब्ल्यू आउट हुए। उन्होंने कोई रन नहीं बनाया। इसके बाद आए शुभमन गिल ने अनुभव इयान मोर्गन के साथ पारी को आगे बढ़ाया। शुभमन ने नाबाद 70 रन बनाए तो मोर्गन ने 42 रन का योगदान दिया। इस मैच में शुभमन ने अपने आईपीएल कॅरियर की पांचवीं फिफ्टी लगाई। गिल ओर मोर्गन के बीच 92 रनों की साझेदारी हुई। हैदराबाद के लिए खलील अहमद, नटराजन और राशिद खान ने एक—एक विकेट लिया।

यह भी पढ़ें :—मैदान पर ऋषभ पंत ने धोनी के साथ की ऐसी हरकत, फोटो हुई वायरल

मनीष पांडे ने दिखाया दमखम
सनराइजर्स की और से मनीष पांडे ने 38 गेंद पर 51 रन ठोके। बाकी कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं कर सका। इसके चलते एसआरएच की टीम चार विकेट खोकर 20 ओवर में 142 रन ही बना पाई।

सनराइजर्स के बल्लेबाज नहीं बढ़ा सके रनगति
मनीष पांडे और ऋद्धिमान साह के बीच 62 रनों की साझेदारी हुई, लेकिन इस दौरान वह तेजी से रन नहीं बना सके। साहा ने आखिरी में काफी कोशिश की, लेकिन वह रनगति को नहीं बढ़ा सके। उन्होंने 31 गेंदों पर एक चौके और एक छह लगाकर 30 रन बनाए। कोलकाता के लिए रसल, कमिंस और वरुण ने एक-एक विकेट लिए। इस मैच में कार्तिक ने सात गेंदबाजों को आजमाया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.