Header Ads

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को लगा झटका, टीम का सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2020 ) का 13वां सीजन शुरू होने से पहले ही मुश्किलों के साए से गुजर रहा है। पहले लॉकडाउन के चलते सीजन आगे बढ़ा फिर निजी कारणों से खिलाड़ी घरों को लौटने लगे और अब कोरोना का साया टीमों पर भारी पड़ रहा है। ताजा मामला दिल्ली कैपिटल्स का सामने आया है। सीजन शुरू होने से पहले ही दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals ) को बड़ा झटका लगा है। टीम पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है।

दरअसल दिल्ली कैपिटल्स का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस खबर के साथ ही टीम में डर का माहौल है। हालांकि फिलहाल इस सदस्य को क्वारंटीन कर दिया गया है। लेकिन आशंका है कि इनके संपर्क में आने वाले अन्य सदस्य भी पॉजिटिव ना निकल आएं।

भारतीय टीम के इस स्टार गेंदबाज के नाम हैं कई अनूठे रिकॉर्ड, कम समय में बनाई अलग पहचान

आईपीएल 2020 शुरू होने से पहले ही एक के बाद एक चुनौतियों को सामना कर रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स पर भी कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम के सहायक फीजियोथेरेपिस्ट को कोरोना संक्रमित पाया गया है और फिलहाल उन्हें क्वांरटीन कर दिया गया है।

टीम की ओर से भी इस बात की पुष्टि की गई है कि उनके सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य में कोरोना संक्रमण पाया गया है। दिल्ली कैपिटल्स की ओर से ये जानकारी भी दी गई है पहले सदस्य की दो जांच निगेटिव पाई गई थी, लेकिन तीसरी जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। हालांकि इसके बाद सदस्य को तुरंत क्वारंटीन कर दिया गया है।

टीम की ओर से जारी बयान के मुताबिक अब तक सहायक फिजियोथैरेपिस्ट टीम के किसी अन्य सदस्य खास तौर पर किसी खिलाड़ी के संपर्क में नहीं आए थे। ऐसे में मुमकिन है कि ये खतरा अन्य खिलाड़ियों पर फिलहाल नहीं है।

अब तक 1988 लोगों के हुए कोरोना टेस्ट
आपको बता दें कि बीसीसीआई की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक आईपीएल 2020 खेलने यूएई पहुंचे टीम के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को मिलाकर अब तक 1988 लोगों का कोरोना टेस्ट किया जा चुका है।

ड्रग रैकेट से पहले भी अपने न्यूड वीडियो के लीक होने पर सुर्खियां बंटोर चुकी है ये अभिनेत्री, ऐसे बढ़ा था मामला

सीएसके के 13 सदस्य कोरोना की चपेट में
आपको बता दें कि इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के 13 सदस्यों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी, इनमें दो खिलाड़ी भी शामिल थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.