Header Ads

IPL 2020 Schedule: Chennai Super Kings और Mumbai Indians में होगी पहली भिड़ंत, यहां देखें पूरा शेड्यूल

नई दिल्‍ली: 19 सितंबर से आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन होने जा रहा है। IPL 2020 के सारे मैच UAE में खेले जाएंगे। अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग का कार्यक्रम जारी कर दिया। शेड्यूल के मुताबिक पहला मैच मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा।

बता दें आईपीएल 13 वैसे तो मार्च में शूरू होने वाला था। लेकिन दुनियाभर में बढ़ते कोरोना संक्रमण की वजह से इसे उस वक्त अश्चितकाल के लिए स्‍थगित कर दिया गया था। लेकिन फिर एशिया कप और फिर टी20 वर्ल्‍ड कप को अगले साल तक के लिए टलने के कारण बीसीसीआई ने इसके आयोजन के लिए हरी झंड़ी दिखा दी और यूएई में इसका आयोजन करने का फैसला लिया।

photo_2020-09-07_08-56-59.jpg

आईपीएल 2020 पूरे 53 दिन चलेगा। ये सारे मैच धाबी, दुबई और शारजाह में खेले जाएगें। ये मैच भारतीय समयानुसार मुकाबले 3:30 PM और 7:00 PM पर शुरू होंगे। बीसीसीआई द्वारा जारी शेड्यूल के मुताबिक शारजाह में 12 , अबु धाबी में 20 और दुबई में 24 मैच में खेले जाएंगें। इनमें से कुल 10 डबल हेडर्स खेले जाएंगे।

2.jpg

शेड्यूल के हिसाब से टूर्नामेंट का उदघाटन मैच मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। इसके बाद अगले दिन दुबई में दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब आमने सामने होंगे। वहीं 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम आपस में भिडेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.