Header Ads

कंगना बोलीं- करण जौहर मूवी माफिया का मुख्य आरोपी, पीएम मोदी को ट्वीट में लिखी ये बातें

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर खुलकर बोल रही हैं। अभिनेत्री ने इंडस्ट्री के कई लोगों पर गुटबाजी करने और नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप लगाए हैं। कंगना ने बॉलीवुड में मूवी माफिया की बात भी कही है। इस मामले में कंगना पहले भी फिल्ममेकर करण जौहर पर आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने करण को एक बार फिर मूवी माफिया का मुख्य आरोपी बताया है।

अभिनेत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'करण जौहर मूवी माफिया के मुख्य दोषी हैं। यहां तक कि कई लोगों की जिंदगी तबाह करने के बाद वह आजादी से घूम रहे हैं, उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। क्या यहां हमलोगों के लिए कोई उम्मीद है? सब सुलझा लेने के बाद वह और उनकी लकड़बग्घा की गैंग मेरे तरफ आएगी।

कंगना बोलीं- करण जौहर मूवी माफिया का मुख्य आरोपी, पीएम मोदी को ट्वीट में लिखी ये बातें

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला छेड़ा है, जहां उन्होंने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में सिर्फ स्टार किड्स को बढ़ावा दिया जा रहा है। वहीं हाल ही कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की ड्रग्स पार्टी को लेकर भी स्टेटमेंट दिया था। अभिनेत्री ने दावा किया था कि उन्हें कई नाम पता है, जिनका ड्रग्स कनेक्शन है। इस बयान के बाद बीजेपी के नेता राम कदम ने कंगना के लिए सुरक्षा की मांग की थी। वहीं अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें मुंबई पुलिस की सुरक्षा नहीं चाहिए। उन्हें हिमाचल प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार सुरक्षा दे सकती है। कंगना ने कहा कि मूवी माफिया से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.