Header Ads

विद्युत की 'खुदा हाफिज' के दूसरे पार्ट की तैयारी शुरू, ओटीटी पर नहीं थिएटर में होगी रिलीज

अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्म 'खुदा हाफिज' हाल ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। अब इसके दूसरे पार्ट की भी तैयारी शुरू हो गई है। बता दें कि खुदा हाफिज में विद्युत के साथ शिवालिका ओबेरॉय भी लीड रोल में नजर आई थीं। सीक्वल के बारे में अभिनेता ने कहा, 'पहले पार्ट में पत्नी को वापस पा लेना फिल्म का सही अंत नहीं है। पत्नी का इतनी उथल-पुथल के बाद समाज में सफलतापूर्वक जीना इस लव स्टोरी की असली शुरूआत है। दूसरे चैप्टर में हम वही दिखाने की योजना बना रहे हैं। बता दें कि पहले पार्ट में विद्युत अपनी नवविवाहित पत्नी शिवालेका ओबेरॉय के साथ अच्छे अवसरों की तलाश में विदेशों में काम करने का फैसला करते हैं, जहां नरगिस लापता हो जाती है। यह फिल्म कोविड -19 महामारी के कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई।

फिल्म के लेखक-निर्देशक फारुक कबीर ने कहा, 'मैं हमेशा इस कहानी को आगे ले जाना चाहता था, लेकिन मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा था। कबीर ने आगे कहा,'यह फ्रेंचाइजी फिल्म नहीं है। चैप्टर 2 इसका आखिरी अध्याय है और हम इसे बड़ी स्क्रीन पर ला रहे हैं। 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' फिल्म 2021 की पहली तिमाही में फ्लोर पर आएगी। वहीं निर्माता अभिषेक पाठक ने कहा, 'दूसरा चैप्टर आश्चर्य से भरा होगा और इस बार हम दर्शकों को सिनेमाघरों में यह फिल्म दिखाने के लिए दृढ़ हैं।

विद्युत की 'खुदा हाफिज' के दूसरे पार्ट की तैयारी शुरू, ओटीटी पर नहीं थिएटर में होगी रिलीज

'खुदा हाफिज' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 14 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्ममेकर्स और अभिनेता की तरफ से दावा किया गया था कि इस फिल्म ने विद्युत जामवाल के कॅरियर की अब तक की उनकी सबसे बड़ी ओटीटी ओपनिंग दिलाई। इस बारे में विद्युत ने कहा था, 'देश के हर कोने से मेरे प्रशंसकों और समीक्षकों से मेरी इस फिल्म के लिए मिली प्रतिक्रिया के लिए मैं सभी का बहुत आभारी हूं। यह सफलता आपके लगातार समर्थन और सराहना के बिना कभी नहीं मिल सकती थी। इसके लिए मैं आपका हमेशा कर्जदार रहूंगा। फिल्म में समीर का किरदार निभाना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण भी था, साथ ही मैंने इस से बहुत कुछ सीखा भी। इस किरदार से मुझे अपनी प्रतिभा को निखारने का बहुत अच्छा मौका मिला।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.