Header Ads

सुशांत केस से जुड़ा ड्रग मामला: एनसीबी दफ्तर में सितारों से सवाल-जवाब

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की संदेहास्पद मौत से जुड़े ड्रग मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को अभिनेत्री रकुलप्रीत सहित दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की। रकुलप्रीत ने माना कि सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग को लेकर उनकी बातचीत हुई थी। मगर उन्होंने ड्रग के सेवन से इनकार किया।

मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त और सेवन को लेकर चल रही जांच की आंच आज निर्माता-निर्देशक करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की चौखट तक पहुंच गई। जौहर के प्रोडक्शन हाउस में अहम जिम्मेदारी संभालने वाले क्षितिज प्रसाद के घर से एनसीबी ने गांजा बरामद किया है। इस मामले में एनसीबी ने क्षितित के अलावा धर्मा प्रोडक्शन के एक और अधिकारी अनुभव चोपड़ा से पूछताछ की।

शनिवार को एनसीबी के दफ्तर में सितारों की लाइन लग सकती है। बॉलीवुड की नंबर एक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ ही सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से कल पूछताछ होगी। विदित हो कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया और उनके भाई शोविक सहित 20 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी ड्रग मामले में हो चुकी है। रिया और शोविक न्यायिक हिरासत में हैं।

चाहें तो जांच करा लें

एनसीबी के दफ्तर में रकुलप्रीत से चार घंटे लंबी पूछताछ हुई। इस दौरान उन्होंने माना कि वीड को लेकर रिया से चैट हुई थी। रिया का यह सामान रकुल के घर पर था। उन्होंने ड्रग के सेवन से साफ इनकार किया और जांच एजेंसी से कहा कि आप चाहें तो मेरी जांच करा लें। फिलहाल जेल में बंद रिया ने ही पूछताछ के दौरान रकुल का नाम लिया था।

दीपिका की मुश्किल बढ़ी

ड्रग चैटिंग मामले में बॉलीवुड की नंबर एक हीरोइन दीपिका की मुश्किल बढ़ सकती है। जिस वाट्सऐप ग्रुप में उन्होंने अपनी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछा था-माल है क्या, उसकी एडमिन वे खुद हैं। इस ग्रुप में दीपिका और करिश्मा के अलावा जया साहा भी शामिल हैं। अभिनेत्री के पति रणवीर सिंह नेे एनसीबी से अनुरोध किया है कि उन्हें दीपिका के साथ आने की इजाजत दी जाए। साहा ने भी एनसीबी को कई सेलेब्रिटी का नाम बताया है।

सनम-अबिगेल के खिलाफ केस दर्ज

एनसीबी ने टीवी अभिनेता अबिगेल पांडेय और अभिनेत्री सनम जौहर के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 20 के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों से पूछताछ हो चुकी है, लेकिन अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। छापा मार कार्रवाई के दौरान दोनों के घर से एनसीबी ने ड्रग बरामद किया है।

क्षितिज के घर मिला गांजा

एनसीबी की टीम ने आज सुबह धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद के घर अचानक छापा मार दिया। तलाशी के दौरान प्रसाद के घर में गांजा मिला। क्षितिज के साथ एक महिला को भी एनसीबी अधिकारियों की टीम अपने साथ ले गई। बाद में धर्मा प्रोडक्शन के अधिकारी चोपड़ा को भी एनसीबी दफ्तर बुलाया गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.