Header Ads

'साथ निभाना साथिया' की बहू देवोलीना भट्टाचार्य ने सोशल मीडिया पर मचाया हडकंप, जानें एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ी खास बातें

नई दिल्ली। टीवी सीरियल का मोस्ट पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' फेम Devoleena Bhattacharjee छोटे पर्दे की लोकप्रिय बहुओं में से एक हैं। आज भी लोग देवोलीना को गोपी बहू के नाम से ही जानते हैं। 2019 में टीवी शो ने हर घर में अपनी जगह बना ली थी। देवोलीना को उनके किरदार के लिए खूब प्यार दिया गया। हाल ही में शो का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें शो का सीन रसोड़े में कौन था? पर फनी वीडियो बनाया गया था। वीडियो को मिले धमाकेदार रिस्पांस के बाद ऐसी खबरें आने लगी हैं कि जल्द ही 'Saath Nibhaana Saathiya' का दूसरा सीजन टीवी पर दस्तक देने वाला है। जिसके बाद देवोलीना सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करने लगी हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर टीवी की यह बहू है कौन?

देवालीना भट्टाचार्य का करियर

देवोलीना एक मशहूर एक्ट्रेस बनने से पहले एक निजी कंपनी में काम करती थीं। जहां वह ज्वैलरी डिजाइनर का काम करती थीं। साथ ही उन्हें नाटक करने का भी शौक था। जिसमें उन्हें कई पुरस्कार भी मिले हैं। भरतनाट्यम डांसर होने के नाते उन्होंने टीवी के डांस शो 'Dance Indian Dance 2' हिस्सा लिया। जहां से उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की। फिर वह 2011 में टीवी शो 'सावरें सबके सपने प्रीतो' में नज़र आईं। जिसके बाद उन्होंने 2012 में 'साथ निभाना साथिया' की पुरानी लीड एक्ट्रेस को रिप्लेस करते हुए गोपी बहू का किरदार निभाया। जिससे उन्हें खूब फेम मिला।

 

देवोलीना भट्टाचार्य अवॉर्ड्स

देवोलीना को उनके शो 'साथ निभाना साथिया' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से भी नवाज़ा जा चुका है। 2014 में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के लिए Indian Telly Award से भी सम्मानित किया गया। 2014 में ही उन्होंने फेवरेट बहू के लिए भी अवॉर्ड दिया गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.