Header Ads

सुशांत के साथ 70 के थाईलैंड ट्रिप पर गईं थीं सारा अली खान, ड्रग मामले में भी आया सैफ की बेटी का नाम

नई दिल्ली। ड्रग मामले में गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में एक बड़ा खुलासा किया है। खबरों की मानें तो रिया ने अब ड्रग कनेक्शन में कई बड़े सेलेब्स का नाम लिया है। जिसमें सबसे बड़ा और हैरान कर देने वाला नाम पटौदी खान की बेटी सारा अली खान है। इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजानर सिमोन खंबाटा का नाम शामिल हो गया है। ड्रग मामले में सारा का नाम समाने आने से एक हलचल शुरू हो गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही एनसीबी द्वारा इन सब को भी समन भेजा जा सकता है।

2018 में सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म केदारनाथ में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म के समय से ही सुशांत और सारा के संबंधों को लेकर खबरें आने लगी थीं। वहीं अब रिया ने खुलासा किया है कि सुशांत और सारा केवल को-स्टार नहीं बल्कि वह दोनों काफी करीब थे। दोनों ही एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड्स बताते थे। रिया ने यह भी बताया कि सुशांत जब अपने दोस्तों को थाईलैंड ट्रिप पर ले गए थे। उस समय उनके साथ सारा अली खान भी गईं थीं। थाईलैंड ट्रिप पर सुशांत ने अकेले ही 70 लाख का खर्चा उठाया था।

रिया चक्रवर्ती के इस बड़े खुलासे के बाद खबरें आ रही हैं कि जल्द अब एनसीबी इन सेलेब्स को समन भेज सकती है।रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैप सभी बातों के बारें में जानकारी प्राप्त हुई है। इस पूरे ही मामले में अभिनेत्रियों, अभिनेताओं के साथ कई मशहूर डायरेक्टर्स, कास्टिंग डायरेक्टर्स और प्रोडक्शन हाउस के नाम सामने आ रहे हैं। आपको बता दें ड्रग कनेक्शन मामले में रिया और शौविक को न्यायिका हिरासत में रखा गया है। बीते दिन दूसरी बार रिया उनके भाई और चार लोगों की जमानत याचिका को मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने खारिज कर दिया है। जानकारी के अनुसार 22 सितंबर तक रिया को हिरासत में रहना होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.