Header Ads

2020 ने फिर रूलाया : सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे ​आदित्य का 35 साल की उम्र में निधन, सदमे में परिवार

साल 2020 इंडस्ट्री को कुछ खास रास नहीं आता दिख रहा। इस साल अब तक एक के बाद एक कई दिग्गज कलाकार इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। बॉलीवुड को लगातार एक के बाद एक झटकों का सामना करना पड़ा है। अभी पहले लग चुके झटकों से इंडस्ट्री उभर ही नहीं पाई है कि इस बीच 67 वर्षीय मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल ( Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal ) का 35 साल की उम्र में निधन हो गया। आदित्य किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे। आदित्य ( Aditya Paudwal Dies) के निधन से उनका पूरा परिवार टूट गया है। वहीं उनके निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सभी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके उन्हें श्रद्धांजली दे रहे हैं।

आदित्य पौडवाल के निधन पर शंकर महादेवन ( Shankar Mahadevan ) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुख जाहिर किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा,'यह सुनकर काफी दुखी हूं! हमारे सबसे प्रिय आदित्य पौडवाल अब नहीं रहें!! इस बात पर मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं! क्या कमाल के संगीतकार थे और कितना प्यारा इंसान था!! मैंने अभी एक गीत गाया था जो दो दिन पहले उनके द्वारा इतनी खूबसूरती से प्रोग्राम किया गया था! बस इस के साथ नहीं आ सकता !! लव यू भाई ... तुम्हारी याद आती है

आदित्य अपनी मां अनुराधा पौडवाल के नक्शेकदम पर चलने का प्रयास कर रहे थे। वह भजन और भक्ति गीत गाते थे। इसके साथ ही आदित्य म्यूजिक कंपोज भी करते थे। इतना ही नहीं वह एक बेहतरीन म्यूजिक डायरेक्टर भी थे। 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में आदित्य का नाम देश में सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर की कैटगरी में शामिल है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.