Header Ads

ड्रीम 11 आईपीएल 2020 से पहले सोनू सूद एवं डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी मिलकर क्रिकेट का जोश बढ़ाएंगे

पूरा देश साल की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग ड्रीम 11 आईपीएल 2020 की तैयारी कर रहा है। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद क्रिकेट के फैंस के लिए कुछ आकर्षक लेकर आए हैं। देश में प्रतिबद्धता व निस्वार्थ सेवा का उदाहरण स्थापित करते हुए सोनू सूद खुद एक क्रिकेटप्रेमी हैं, जो आईपीएल की असली तैयारी - ‘#fanhitmainjaari’ के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के साथ हाथ मिलाए हैं। इसके साथ ही सोनू सूद डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के नए उपभोक्ताओं को अपने सब्सक्रिप्शन में 12 महीने की जगह 13 महीने की सेवा का लाभ लेने का अवसर दे रहे हैं। यानि उपभोक्ता अब एक महीने ज्यादा समय तक सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन एवं लाईव स्पोर्टिंग एक्शन का आनंद ले सकेंगे। फैंस घर पर बैठे हैं और स्टेडियम का मजा नहीं ले पा रहे हैं, लेकिन डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी उन सभी लोगों के लिए क्रिकेट को उनके घर में लेकर आया है। डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के सब्सक्रिप्शन द्वारा दर्शक ड्रीम 11आईपीएल 2020 का पूरा मजा ले सकेंगे।

 Sonu Sood


सीज़न से पहले सोनू सूद ने कहा, ‘क्रिकेट एक भव्य आयोजन है, जिसका मजा पूरा देश मिलकर लेता है। खास ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का देश बेसब्री से इंतजार कर रहा है। जब भी कोई बैट्समैन सिक्स मारेगा, तो स्टेडियम की जबरदस्त हौसला अफज़ाई इस बार देखने को नहीं मिलेगी, लेकिन इसका उत्साह बनाए रखना आज जरूरी है। इसलिए मुझे ‘फैन हित में जारी’ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। मैं डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी के साथ हाथ मिलाकर देश के हर क्रिकेटप्रेमी को क्रिकेट का उत्साह व खुशी दोगुना करने का मौका दे रहा हूँ। मैं मैच शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।’

 Sonu Sood

#fanhitmainjaari के साथ यूज़र्स एक विशेष लिंक (Hotstar) पर लॉग ऑन करके डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्राईब कर सकते हैं और उन्हें अपने 12 महीने के पैक पर 1 महीने का अतिरिक्त सब्सक्रिप्शन मिल जाएगा। यह ऑफर ड्रीम 11 आईपीएल 2020 के शुरुआती सप्ताह के लिए ही लागू होगा। क्रिकेट का उत्साह बढ़ाने के लिए सोनू सूद ने प्रतिष्ठित हस्तियों को टैग किया है, ताकि इस जश्न में ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हों।

 Sonu Sood

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.