Header Ads

Weather Forecast : मौसम बदलने से उमस से मिली भारी राहत, Delhi-NCR में आज भी हो सकती है मूसलाधार बारिश

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली व आसपास के इलाकों में बुधवार रात अचानक मौसम बदलने के बाद जमकर बारिश ( Heavy rain ) हुई। इससे पिछले कई दिनों से जारी भारी उमस और गर्मी से लोगों को राहत मिली। वहीं सेटेलाइट च़ित्रों के आधार पर भारतीय मौसम विभाग ( India Meteorological Department ) ने कहा कि गुरुवार को भी दिल्ली-एनसीआर ( Delhi-NCR ) में रुक रुककर मध्यम व भारी बारिश हो सकती है।

बुधवार देर रात अचानक मौसम के करवट लेने के बाद रातभर तेज बारिश होती रही। राष्ट्रीय राजधानी में बारिश के कारण मानेकशॉ रोड, द्वारका अंडरपास, मिंटो रोड, बारापुल्ला रोड, लुटियन जोन के कई इलाकों सहित दिल्ली के अन्य इलाकों में भी भारी जलभराव की समस्या उठ खड़ी हुई है।

Covid-19 : भारत में एक दिन में ठीक हुए रिकॉर्ड 56000 Corona मरीज, रिकवरी रेट 70%

बता दें कि बुधवार रात से सुबह तक हुई तेज बारिश से दिल्ली एनसीआर के लोगों को उमस ( humidity ) और भारी गर्मी से तो राहत मिली है। बारिश की वजह से हालात ये है कि दिल्ली की सड़कें दरिया बन गई हैं। कई जगह पानी भर गया है। फिलहाल दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में तेज बारिश का सिलसिला जारी है।

कई जगहों पर जलभराव ( Water logging in Delhi ) की वजह से ट्रैफिक की रफ्तार धीमी पड़ गई है। मौसम विभाग ने अगले दो दिन दिल्ली और आसपास के इलाकों में भारी बारिश का अनुमान जताया है। कई इलाकों में बारिश इतनी मूसलाधार हुई कि बिजिबिलिटी बेहद कम हो गई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.