Header Ads

Sushant Singh Rajput Case: सुप्रीम कोर्ट ने CBI को सौंपी जांच, बहन श्वेता समेत जानी-मानी हस्तियों ने दी ये प्रतिक्रिया

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस ( Sushant Singh Rajput Case ) में सबसे बड़ा अपडेट सामने आया है। देश की सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court )ने केस में आज अपना फैसला सुना दिया है। जिस बात का हर किसी को बेसब्री से इंतजार था उसको लेकर सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला दे दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई ( CBI )को ही सौंपी जाएगी। सुशांत के लिए लगातार सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे उनके फैन्स और परिवार वालों को सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर राहत की सांस ली है।

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से लेकर कई जानी मानी हस्तियों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे सही फैसला बताया है। वहीं महाराष्ट्र पुलिस ( Maharashtra Police )और सरकार के लिए बड़ा झटका है।

मानसून को लेकर मौसम विभाग का बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में अगले कुछ दिनों में होगी जोरदार बारिश

सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में सुप्रीम कोर्ट का सीबीआई जांच को लेकर दिए गए फैसले के बाद बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खैर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा बस अपने ट्वीटर पर जय हो, जय हो, जय हो लिखकर अपनी खुशी जाहिर की।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार समेत उनके समर्थकों को बेसब्री से इस फैसले का इंतजार था। इस फैसले से उनमें न्याय को लेकर एक उम्मीद जगी है। कोर्ट की पिछली सुनवाई में दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी दलीलें दी थीं, जिसके बाद फैसला सुरक्षित रख लिया गया था। इस वक्त सुप्रीम कोर्ट के फैसले का पूरे देश को इंतजार था और कोर्ट के इस फैसले से लोगों में खुशी नजर आ रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.