Header Ads

Rhea Chakraborty को लेकर तापसी पन्नू ने किया ट्वीट, कहा- न्यायपालिका से पहले किसी को दोषी साबित करना गलत

नई दिल्ली: एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत को ढाई महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। वहीं, केस में मुख्य आरोपी के तौर पर सुशांत की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty का नाम सामने आ रहा है। रिया से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं और लोगों के गुस्से का शिकार होती हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने रिया चक्रवर्ती को लेकर एक ट्वीट किया है।

दरअसल, तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट के जरिए कहा कि न्यायपालिका से पहले किसी को दोषी साबित करना गलत है। तापसी ने ट्वीट (Taapsee Pannu Tweet) करते हुए लिखा, 'मैं सुशांत को पर्सनल लेवल पर नहीं जानती और न ही में रिया चक्रवर्ती को जानती हूं। लेकिन मैं इतना जरूर जानती हूं कि न्यायपालिका से पहले किसी को दोषी साबित करना गलत है। न्यायिक व्यवस्था पर भरोसा करो।'

आपको बता दें कि रविवार को सीबीआई ने लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। इससे पहले शुक्रवार को रिया से सीबीआई ने लगभग 10 घंटे की पूछताछ की थी। वहीं, शनिवार को उनसे सात घंटे तक पूछताछ चली थी। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से रविवार को सीबीआई ने लगातार चौथे दिन पूछताछ की। इसके बाद सीबीआई सुशांत के परिवार में से उनकी बहन नीतू सिंह से पूछताछ करेगी। सीबीआई उन्हें समन भेज चुकी है। खबरें हैं कि हो सकता है इसके बाद सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। बता दें कि सुशांत के आखिरी दिनों रिया चक्रवर्ती उनके साथ थीं, लेकिन वह 8 जून को ही सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। इसके बाद 8 जून को ही उनकी बहन मीतू सिंह उनके घर रहने के लिए आईं और वह 13 जून को वापस अपने घर लौंट गईं। इसके बाद 14 जून को सुशांत अपने घर में मृत पाए जाते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.