Header Ads

Rhea Chakraborty के इंटरव्यू देखने के बाद Sushant की बहन Shweta Singh Kriti ने किया ट्वीट, बोलीं- 'काश मेरा भाई तुमसे ना मिला होता'

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड Rhea Chkraborty ने बीते दिन यानी कि गुरूवार को एक निजी चैनल पर पहली बार दिखाई दीं। यह पहला मौका था। जब Rhea Sushant की मौत के बाद दिखाई दी थीं। इंटरव्यू के दौरान Rhea ने अभिनेता के परिवार संग रिश्तों पर कई सवाल उठाए साथ ही उन पर कई आरोप लगाए। इस इंटरव्यू के दौरान Rhea ने कहा कि Sushant के रिश्तें उनके पिता KK Singh के साथ बिल्कुल भी ठीक नहीं थे। वहीं उन्होंने अभिनेता की बड़ी बहन Priyanka Singh पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। साथ ही परिवार पर Sushant के साथ ठीक बर्ताव करने भी बात उन्होंने इस इंटरव्यू में कही। Rhea के इस साक्षात्कार के बाद अब Shweta Singh Kirti का रिएक्शन सामने आया है।

 

श्वेता ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि उनके भाई सुशांत ने चड़ीगढ़ से दो-तीन दिन के भीतर रिया के 25 काल किए थे। ऐसी क्या एमरजेंसी थी? रिया ने सुशांत के परिवार पर इंटरव्यू के दौरान कई सवाल उठाते हुए कई गंभीर आरोप लगाए थे। यही नहीं उन्होंने अभिनेता की एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande को सौतन बताते हुए उन पर भी कई आरोप लगाए है। रिया के इंटरव्यू के बाद से उन्हें खूब ट्रोल किया जाना लगा है। साथ ही एक बार फिर से उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई जाने लगे हैं। जिस चैनल ने रिया को इंटरव्यू देने के लिए बुलाया उसे भी बायकॉट करने की मांग उठने लगी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.