Header Ads

Ramu Teaser: राम गोपाल वर्मा की बायोपिक 'रामू', फर्स्ट लुक जारी

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाया है। फिल्मों के साथ-साथ वे अपने बेबाक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। फिल्मकार रामगोपाल वर्मा की बायोपिक ‘रामू’ (Ramu) का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्मकार के जीवन पर बन रही फिल्म को रामगोपाल वर्मा ने खुद लिखा है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फर्स्ट लुक में सिर्फ रामू का नाम ही नजर आया है। हालांकि, इस पोस्टर के जरिए काफी कुछ कहने की कोशिश की गई है। नाम में कई शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। नाम के पीछे रामगोपल वर्मा का चेहरा है। वो काफी गहरे चिंतन में नजर आ रहे हैं। खास बात है कि यह बायोपिक का फर्स्ट पार्ट है। यानी अभी दूसरा पार्ट आना बाकी है। पोस्टर शेयर करते हुए रामगोपाल वर्मा ने लिखा, 'ये रहा मेरी बोयोपिक 'रामू' की फर्स्ट लुक मोशन पिक्चर।' इस फिल्म को दोरसी तेजा निर्देशित कर रहे हैं।

 Ram Gopal Varma

3 भाग में बनेगी बायोपिक
आपको बता दें कि इससे पहले रामू ने अपने यूट्यूब चैनल RGV के माध्यम से बताया कि उनकी बायोपिक 3 भाग में बनेगी। पहले भाग में उनकी कॉलेज लाइफ, पहला प्यार और विजयवाडा गैंग फाईट की कहानी होगी। फिल्म के दूसरे भाग में राम गोपाल वर्मा में मुंबई में उनकी लाइफ में लड़कियों, गैंगस्टर और अमिताभ बच्चन के बारे में बात होगी। फिल्म के तीसरे भाग का नाम RGV- द इंटेलिजेंट इडियट होगा, जिसमें रामू के फेल्योर, सेक्स और सोसायटी पर बात होगी।

जानिए कौन है राम गोपाल वर्मा
फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन निर्देशक हैं राम गोपाल वर्मा। वर्मा हिंदी, तेलुगु और अन्य भाषाओं में फिल्म बनाते रहे हैं। रामू ने अपने कॅरियर की शुरुआत 'शिवा' से की। इस तेलुगु फ़िल्म के रामू को काफी तारीफें मिलीं। इसके बाद वह लगातार तेलुगु फिल्में बनाते रहे। पहली ख़ालिस हिंदी फिल्म बनी उनकी रंगीला बनाई। आमिर खान और उर्मिला मातोंडकर स्टारर इस फिल्म के लिए रामू को फिल्मफेयर में नॉमिशन मिला। रामू को असली पहचान साल 1998 में आई फिल्म 'सत्या' से मिला। मनोज बाजपेयी और सौरभ शुक्ला जैसे एक्टर सजी फिल्म आज भी आईकॉनिक में गिनी जाती है। इसको फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला। यह वह दौर था, जब रामू ने लगातार आउटसाइडर्स को हीरो बना दिया। सत्या में इस वक्त फेमस निर्देशक अनुराग कश्यप भी जुड़े हुए थे।

 Ram Gopal Varma

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.