Header Ads

लॉन्चिंग से पहले शुरू हुई Kia Sonet की बुकिंग, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर्स

नई दिल्ली: Kia Motors India ने अपनी सब कॉम्पैक्ट एसयूवी (Sub Compact SUV) Kia Sonet की बुकिंग आज से शुरू कर दी है। तो अगर आप भी इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको अब इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि मात्र 25000 रूपए टोकन मनी देने के साथ आप इस कार को खरीदने का प्रोसेस शुरू कर सकते हैं ।

सितंबर में शुरू होगी बिक्री- आधिकारिक जानकारी के मुताबिक 20 अगस्त यानि आज से बुकिंग शुरू करने के बाद कंपनी सितंबर 2020 से इस कार की बिक्री और डिलीवरी शुरू कर देगी। Kia Motors ने 7 अगस्त को Sonet के प्रोडक्शन मॉडल का ग्लोबल प्रीमियर किया था।

भारत में ही बनेगी ये कार- किआ सॉनेट की सबसे खास बात ये है कि ये कार आंध्र प्रदेश के अनंतपुर प्लांट में बनाए जाएगी और भारत में निर्माण के बाद इसे बाकी देशों में निर्यात का जाएगा।

दोनों इंजन ऑप्शन में मिलेगी Sonet- Kia Sonet को कंपनी पेट्रोल डीजल दोनो ऑप्शन्स के साथ पेश करेगी। कंपनी सॉनेट को दो पेट्रोल और 2 डीजल इंजन ऑप्शन में उतारेगी जिनमें पेट्रोल इंजन का डिस्प्लेसमेंट अलग-अलग होगा तो वहीं डीजल इंजन का डिस्प्लेसमेंट एक जैसा ही रहेगा।

8 कलर्स में मिलेगा खरीदने का ऑप्शन- Kia Motors अपनी Kia Sonet को क्लियर व्हाइट, स्टील सिल्वर, इन्टेंस रेड, ग्रेविटी ग्रे, ग्लेशियर व्हाइट पर्ल, ऑरोरा ब्लैक पर्ल, इंटेलिजेंसी ब्लू और बेज गोल्ड कलर वेरिएंट्स में उतार सकती है।

लुक्स और डिजाइन की बात करें तो Kia ने अपनी कार में एलईडी हेड लाइट्स के साथ एलईडी डीआरएल दिया है, जो साइड इंडीकेटर्स से इंटीग्रेटेड है। इसमें टर्बो शेप्स फ्रंट सिक्ड प्लेट्स दिए गए हैं। Kia Seltos की तरह ही कंपनी अपनी नई Sonet को GT Line और Tech Line दोनों में लॉन्च कर सकती है। GT Line कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों को स्पोर्टी लुक देगी। इस नई कार को रेड कलर का एक्सेंट दिया गया है।

सेफ्टी फीचर्स – सिक्योरिटी के लिए Kia Sonet में छह एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), ऑटो हेड लाइट्स, ब्रेक असिस्ट (BA), इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) और हिल असिस्ट कंट्रोल (HAC) जैसे फीचर्स मिलेंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.