Header Ads

अमरीकी राष्‍ट्रपति Donald Trump के छोटे भाई Robert Trump का 71 वर्ष की उम्र में निधन

वॉशिंगटन। अमरीकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) के छोटे भाई रॉबर्ट ट्रंप (Robert Trump) का शनिवार रात को न्‍यूयॉर्क (Newyork) के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 71 वर्ष के थे। रॉबर्ट डोनाल्‍ड ट्रंप की तरह से पेशे से बिजनसमैन थे। डोनाल्‍ड ट्रंप ने एक बयान जारी कर अपने भाई की मौत की सूचना दी है। डोनाल्ड ट्रंप शुक्रवार को राबर्ट ट्रंप को देखने के लिए अस्पताल पहुंच गए थे।

गौरतलब है कि रॉबर्ट ट्रंप गंभीर रूप से बीमार बताए गए थे। ट्रंप ने एक बयान जारी कर कहा कि बहुत दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि उनके प्‍यारे भाई रॉबर्ट ने आज रात को दम तोड़ दिया। ट्रंप ने कहा, रार्बट न केवल मेरे भाई थे, बल्कि सबसे अच्‍छे मित्र थे। मैं उन्‍हें बहुत मिस करूंगा लेकिन हम फिर मिलेंगे। मेरे दिल में उनकी यादें हमेशा बनी रहेंगी।'

बताया जा रहा है कि रॉबर्ट ट्रंप के सलाहकार के रूप में काम करते थें। वे उनका हर संकट में साथ देते थे। उन्‍हें इससे पहले भी कई बार आईसीयू में भर्ती कराया जा चुका था। रॉबर्ट और डोनाल्‍ड ट्रंप दोनों ही पेशे से बिजनसमैन रहे है। ऐसे दोनों एक दूसरे का भरपूर सहयोग करते थे। हालांकि दोनों का स्‍वभाव काफी अलग था। खुद डोनाल्‍ड ट्रंप का कहना था कि उनका छोटा भाई उनसे ज्‍यादा शांत और सुलझा हुआ है। ट्रंप उन्‍हें प्‍यार से 'हनी' बुलाते थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.