Header Ads

मीडिया के सवालों से परेशान रिया चक्रवर्ती ने दर्ज की शिकायत, बिल्डिंग के अंदर तक घुस आने के लगाए आरोप

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput death) खुदकुशी मामले में प्रमुख आरोपी रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) को सीबीआई लगातार पूछताछ के लिए बुला रही है हर दिन घंटो रिया से पूछतांछ होती है। इसी कड़ी में सोमवार को भी सीबीआई (CBI Team) की टीम ने रिया को बुला कर लगातार चौथे दिन सवाल पूछें गए और मंगलवार को भी राहत ना देते हुए फिर से तलब किया है। दूसरी ओर रिया ने मीडिया के खिलाफ शिकायत करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराया है।

मीडिया रास्ते में बाधक बन रही है- रिया
मुंबई में सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput case) खुदकुशी मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने अपनी बिल्डिंग के भीतर जमा हो रहे मीडिया के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में रिया ने कहा है कि ‘वह मीडिया को बताएं कि उनके रास्ते में बाधक ना बनें और संवैधानिक अधिकारों के अनुसार काम करें।'

एक वीडियो शेयर कर रिया ने बताया जान का खतरा
सुशांत केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। पोस्ट किए गए वीडियो में उनके घर के परिसर में पिता उनके पपिता मीडिया से घिरे नज़र आते हैं। वीडियो में यह भी नज़र आता है जब-जब उनके पिता गे बढ़ना चाहते हैं मीडिया कर्मी उन्हे बार-बार घेर लेते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रिया ने लिखा है कि मेरी और मेरे परिवार की जान को खतरा है।


सुशांत की मौत के मामले में रिया और दूसरे 5 लोगों के खिलाफ दर्ज है मामला
सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, पैसों के साथ धोखाधड़ी, परिवार से दूर करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। बताते चलें कि सुशांत 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित घर मृत अवस्था में पाए गए थे। पहले इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.