Header Ads

कपिल शर्मा के शो में पहुंची 'छोटी अर्चना', रणवीर शौरी ने दिखाया नया लुक

अभिनेता को कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में 16 अगस्त यानी रविवार को लूटकेस स्पेशल (Lootcase Special) होगा। फिल्म लूटकेस के कलाकार कुणाल खेमू, रसिका दुग्गल और रणवीर शौरी (Kunal Khemu, Rasika Duggal and Ranveer Shorey) नजर आएंगे। कपिल शर्मा से एक दिलचस्प चर्चा करते हुए रणवीर शौरी ने बताया कि वो रसिका दुग्गल को 'छोटी अर्चना' (Chhoti Archana' क्यों कहते हैं और क्यों उनका वर्तमान लुक 'बेरोजगार लुक' कहलाता है। दूसरी तरफ, कुणाल खेमू जो एक अच्छे गिटारिस्ट भी हैं, आनंद पेटीकर (लूटकेस में उनका किरदार) के लिए कुछ धुन बजाते नजर आएंगे।

Lootcase Special

क्या होगा जब मिल जाएंगे 10 करोड़ रुपए?
जब कपिल ने इन कलाकारों से जानना चाहा कि यदि उन्हें सचमुच में कहीं 10 करोड़ रुपए मिल जाएं तो वो क्या करेंगे, तो इस पर रणवीर ने कहा कि वो तो पागल हो जाएंगे। रसिका ने कहा कि वो तुरंत उन पैसों से दूर भाग जाएंगी, लेकिन कुणाल ने एक बड़ा दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने बताया कि उनकी सबसे बड़ी चिंता यह होगी कि आखिर कौन बैठकर ये सारे पैसे गिनेगा! हैं! आगे लंदन रिटर्न अच्छा यादव के शब्दों की गुदगुदी ने सभी को खूब हंसाया, वहीं रणवीर ने बताया कि उन्होंने एक बड़ा दिलचस्प ड्रिंक बनाया है, जिसका नाम है एबीसीजी। उधर, कुणाल ने बताया कि शादी के बाद वो गंभीर रोल क्यों करने लगे थे!

Lootcase Special

इससे पहले इस वीकेंड में लोकप्रिय संगीतकार जोड़ी सलीम और सुलैमान मर्चेंट का स्वागत किया गया।, जहां ये सभी साथ मिलकर इंडिपेंडेंस डे स्पेशल सेलिब्रेट किया। सलीम और सुलैमान मिलकर कपिल शर्मा के साथ ढेर सारी बातें और हंसी मजाक करते नजर आए। इसके साथ ही अपने करियर और जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से भी सुनाए।

जब सलीम और सुलैमान मर्चेंट ने 5 साल तक नहीं की थी एक दूसरे से बात

कपिल इन दोनों भाइयों से जानना चाहा कि क्या दोनों के बीच इतने सालों में कभी गंभीर किस्म की लड़ाई हुई है। इस पर सलीम ने जवाब दिया, 'हां, बचपन में हम लोग एक बहुत ही छोटी-सी वजह से लड़े थे। मैंने सुलैमान की किताबें फाड़ दी थी और बदले में उसने मेरा हाथ तोड़ दिया था, जिसकी वजह से हमने 5 साल तक एक दूसरे से बात नहीं की। लेकिन इसके बाद से हम लोग आज तक साथ हैं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.