Header Ads

करण जौहर पर भड़की कंगना रनौत, भारत सरकार से की पद्मश्री सम्मान वापस लेने की मांग

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल को लेकर करण जौहर पर भड़क गई है। और उन्होंने भारत सरकार से उनको दिया गया पद्म श्री सम्मान भी वापस लेने की गुजारिश की है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से जंग छिड़ी हुई है। इस मुद्दे पर कंगना रनौत करण जौहर को शुरू से घेरती आ रही है ।अब कंगना ने फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल को लेकर करण जोहर पर निशाना साधा है।

कंगना ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है मैं भारत सरकार से KJO करण जोहर का पद्मश्री वापस लेने की गुजारिश करती हूं ।उन्होंने मुझे खुलेआम धमकाया था और एक इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर मुझे इंडस्ट्री छोड़ने को कहा था। उन्होंने सुशांत का कैरियर खत्म करने के लिए साजिश की। उरी लड़ाई के दौरान पाकिस्तान को सपोर्ट किया गया था और अब हमारी सेना के खिलाफ एक एन्टीनेशनल फिल्म बनाई है।

आपको बता दें कि फ्लाइट लेफ्टिनेंट रिटायर्ड गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म के कुछ दृश्यों को लेकर काफी विवाद चल रहा है। इसमें वायु सेना के अफसरों को गुंजन के साथ खराब बर्ताव करते दिखाया गया है ।उन्हें पुरुष अफसरों के मुकाबले कमजोर भी दिखाया गया है। इस वजह से गुंजन को पक्षपात का शिकार होना पड़ा। ऐसे दृश्यों को लेकर भारतीय वायु सेना भी सेंसर बोर्ड को पत्र लिख चुकी है वहीं गुंजन के साथ काम करने वाली महिला अफसरों ने भी फिल्म में दिखाए गए तथ्यों को गलत बताया है। उनका आरोप है कि प्रचार के लिए तत्वों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.