Header Ads

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 में Sushant Singh Rajput को Dada Saheb Phalke Award से किया जाएगा सम्मानित

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन फैंस के दिलों में उनके प्यार हमेश उन्हें जिंदा रखेगा। आज कई देशों से अभिनेता के लिए इंसाफ की मांग उठने लगी है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक बस यही चाहते हैं कि सुशांत को न्याय मिले। वहीं अब अभिनेता के सम्मानित करते हुए उन्हें Dada Saheb Phalke दिए जाने की बात कही दा रही है। जो जीते जी सुशांत पाना चाहते थे। इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर मौजूद दादा साहेब फाल्के पुरस्कार पेज पर दी गई है। जिसे पढ़ लोग खुश भी हैं।

Sushant Singh Rajput को कुछ समय पहले ही कैलिफोर्निर्या स्टेट असेंबली ने दुनिया और सिनेमाजगत को योगदान देने के लिए सम्मनित किया था। उनकी बहन Shweta Singh Kirti ने अवॉर्ड के साथ एक फोटो भी शेयर की थी। जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए बताया था कि भारतीय स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर उनके भाई को कैलिफोर्निया सोसाइटी में सम्मानित किया गया है। उन्होंने यह भी बताया था कि भाई के इंसाफ की लड़ाई में उनके साथ कैलिफोर्निया भी उनकी मदद करेगा। जिसके विए उन्होंने उन्हें इस बात के लिए शुक्रिया भी कहा था। साथ ही

आपको बता दें Sushant Singh Rajput ने 11 सालों तक इंडस्ट्री में काम किया है। जिसकी शुरूआत उन्होंने छोटे पर्दे से की। उन्होंने 5 साल छोटे पर्दे को दिए और 6 साल उन्होंने बड़े अपना नाम बनाया। उन्हें 2017 में M.S Dhoni: The Untold Story के लिए मेलबर्न में भारतीय फिल्म फेस्टिवल के दौरान बेस्ट एक्टर के पुरस्कार से सम्मानित किया था। वहीं MS.Dhoni और kai po che फिल्म के लिए उन्हें आईफा और फिल्मफेयर के लिए नोमिनेट किया गया था। इस दौरान सुशांत की फिल्मों को कभी सरहना नहीं दी गई। यहां तक की उन्हें नेशनल अवॉर्ड तो क्या फिल्मफेयर तक नहीं दिया गया।

 

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.