Header Ads

TVS Jupiter महज 2,222 रुपये की ईएमआई पर घर ले जाएं, कंपनी ने शुरू किया बेहतरीन ऑफर

देश की दिग्गज दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motors ने अपने पॉपुलर स्कूटर TVS Jupiter को BS6 ( TVS jupiter BS6 Scooter ) ( TVS Jupiter Offer ) इंजन से अपडेट कर दिया है और मार्केट में लॉन्च भी कर दिया है। ये स्कूटर नए फीचर्स, तकनीक और नए लुक और डिजाइन के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है ऐसे में मार्केट में इसकी जबरदस्त डिमांड है। आपको बता दें कि कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर भी शुरू किया है जिसमें ( EMI ) ( Easy EMI ) भी शामिल है।

इंजन : नई TVS Jupiter में कंपनी ने 109.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 7.4PS की पावर और 8.4Nm का टॉर्क जनरेट करता है। हालांकि पिछले BS4 मॉडल की तुलना में इस इंजन के पावर आउटपुट में मामूली 0.51Ps की गिरावट देखने को मिली है। लेकिन यह अंतर इतना कम है कि सामान्य तौर पर ड्राइविंग के दौरान चालक को इसका पता भी नहीं चलता है।

फीचर्स: नई TVS Jupiter में कंपनी ने डिजाइन और लुक का प्रयोग किया है। इसमें नए LED हेडलैंप, टेल लैंप, के साथ ही USB मोबाइल चार्जर और सीट के नीचे 21 लीटर की क्षमता का स्टोरेज स्पेस दिया है। इसके टॉप क्लॉसिक वैरिएंट में कंपनी ने टिंटेड वाइजर, प्रीमियम इंटीरियर पैनल और नए सीट कवर्स भी दिए हैं। जो कि स्कूटर को प्रीमियम लुक प्रदान करता है।

नई TVS Jupiter के अगले हिस्से में टेलीस्कोपिक फोर्क और पिछले हिस्से में 3-स्टेप प्रिलोड एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। इसके अलावां दोनों पहियों में 130MM का ड्रम ब्रेक और सिंक्रोनाइज़्ड ब्रेकिंग सिस्टम (SBT) का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि इस नए अपडेट के बाद स्कूटर के वजन में तकरीबन 1 किलोग्राम तक की गिरावट देखने को मिली है। इस स्कूटर का कुल वजन महज 109 किलोग्राम है।

क्या है फाइनेंस सुविधा: यदि आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे महज 10,999 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ फाइनेंस करवा सकते हैं। इसके अलावां कंपनी महज 2,222 रुपये की मासिक किश्त (EMI) देनी होगी। यहां पर ऑफर के बारे में जो बातें बताई गई हैं वो कंपनी द्वारा इंटरनेट पर जारी किए गए एक विज्ञापन के अनुसार हैं, इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूर करें। इस स्कूटर की कीमत 63,102 रुपये से लेकर 69,602 रुपये तक है। यह कीमत एक्स शोरूम के अनुसार दी गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.