Header Ads

Salman khan के एक सवाल ने बदल दी Himesh Reshammiya की जिदंगी, नाक से गाने के लिए मशहूर है ये सिंगर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया(music composer and singer Himesh Reshammiya) के बारे में बात करें तो उनका नाम एक अच्छे संगीतकार के रूप में लिया जाता है। आज उनके (Himesh Reshammiya Romantic Hindi Songs) गाने हर किसी की जुंवा पर पहली पसंद बन चुके हैं। आज के समय में उनके गानें जितने दर्शकों को पसंद आते है उससे कही ज्यादा उनके अंदाज को देख पब्लिक उनकी दीवानी हो जाती है। हिमेश (himesh reshammiya superhit songs) ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सारे सुपरहिट गाने दिए।

सलमान के किस सवाल ने हिमेश को बनाया सुपरस्टार?

हिमेश ने बताया कि काफी छोटी उम्र से ही उन्होंने सलमान के गाने गाए। और मेरी आवाज को सुनकर सलमान ने मुझे एक बड़ा ब्रेक दिया। सलमान खान का साथ मिलते ही हिमेश रातोरात एक बड़े सिंगर बनकर भर गए। लेकिन सलमान खान ने इसी बीच मुझसे कही कि 5-6 सक्सेस गानें तो कोई भी दे सकता है। लेकिन इंडस्ट्री में कैसे जगह बनाओगे। उनकी ये बात मेरे दिल को चैलेंजिग लगी।'

'मैंने उस वक्त 100-50 नही बल्कि 350 नए गाने गाए, सभी को टेस्ट कराए। साथ ही मैंने मेकर्स को 350 गानों का ऑप्शन दिया,और इसके लिए मजबूर कर दिया कि आप किसी बड़े कंपोजर को छोड़कर मुझे ब्रेक दें। मैंने 1 गाने की जगह 350 गाने सुनाए। किस्मत ने पूरा साथ दिया और मेरे चल निकले।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.