Header Ads

Rhea Chakraborty ने Sushant के लिए CBI जांच की लगाई गुहार, तो शेखर सुमन बोले- आखिरकार वो आगे आईं, अब हमारा केस स्ट्रॉन्ग होगा

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके लिए न्याय की गुहार लगाई जा रही है। फैंस के साथ बड़े सेलेब्स और नेता भी ये मानने को तैयार नहीं है कि उन्होंने सुसाइड की है। इस केस में लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। हाल ही में सुशांत के निधन के एक महीना बीत जाने पर उनके सभी करीबियों ने उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दी। जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल हैं। रिया एक महीने बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं। रिसेन्टली जब उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की तो हर कोई हैरान रह गया। जहां कुछ लोग इसे नाटक बता रहे हैं वहीं कई लोगों ने उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। सुशांत के लिए न्याय की लड़ाई लड़ रहे शेखर सुमन ने भी उनके इस कदम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शेखर सुमन पिछले एक महीने से सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। यहां तक कि वो उनके घरवालों से मिलने गए, प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। हालांकि सुशांत के परिवारवाले इस बात से नाराज हो गए थे। लेकिन शेखर ने अपनी मुहिम को नहीं रोका। अब उन्होंने रिया की गुहार पर खुशी जताई है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- आखिरकार रिया भी आगे आ गई हैं.. धीरे-धीरे ही सही लेकिन लोग अच्छे संकेत दे रहे हैं। इसके अलावा शेखर सुमने टाइम्स नाउ के साथ बातचीत करते हुए कहा कि ये अच्छी खबर है। ये अच्छा है कि सुशांत के करीबी लोग भी धीरे-धीरे ही सही लेकिन इस मामले में सामने आ रहे हैं। मुझे लगता है कि इससे हमारा केस बहुत मजबूत बन सकता है और हम उसी दिशा में आगे बढ़ सकते हैं, जैसा हम सोच रहे थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.