Header Ads

इंटरव्यू देने से ठीक पहले Raveena Tandon लगाने लगी घर की बालकनी में पोछा, वायरल हुआ Video

नई दिल्ली। एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी हॉट अदाओं का जलवा बॉलीवुड में जमकर बिखेरा है। उनके अभिनय का जादू आज भी उनके फैंस के दिलों पर छाया हुआ है। भले ही वो इन दिनों फिल्मों से काफी दूर रह रही हों, लेकिन (Raveena Tandon on social media) सोशल मीडिया के जरिए वो फैंस से जुड़ी रहती हैं। अभी हाल ही में उनका (Raveena Tandon share video) एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस (Raveena tandon mopping balcony)पूरे मेकअप के साथ घर की साफ-सफाई करते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को रवीना (Raveena Tandon instagram) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करते हुए बताया है कि वो अभी इंटरव्यू देने जा रही है लेकिन जाने से पहले घर की साफ-सफाई करना भी जरूरी है। रवीना (Raveena Tandon viral video)का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इसके बाद रवीना टंडन (Raveena Tandon Instagram) दूसरा वीडियो पोस्ट करके कहती है कि- "यहां मैं शूट से घर की सफाई कर रही थी और फिर कैमरे पर अपने ग्लैमर का जादू दिखा रही हूं।" और आप सभी वृलोग भी मेरे इसी जादी के यल है। फैंस को भी एक्ट्रेस रवीना टंडन का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा हैजिसपर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह काफी लंबे समय के बाद जल्द ही(Raveena tandon upcoming movie) 'केजीएफ पार्ट 2' में नजर आ सकती हैं। इस फिल्म में रवीना टंडन एक राजनेता की भूमिका निबा रही हैं। फिलम केजीएफ के जरिए एक्ट्रेस अब लाइमलाइट की दुनिया भी में फिर से वापसी करने वाली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.