Header Ads

Meghalaya SSLC Class 10 results 2020: सोमवार, 20 जुलाई को जारी हो सकते हैं दसवीं बोर्ड परीक्षा के नतीजे

Meghalaya SSLC Class 10 results 2020: मेघालय बोर्ड SSLC कक्षा 10वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम अंतिम रूप से तैयार हो गया है। परिणाम संभवत: सोमवार, 20 जुलाई, 2020 को जारी किये जा सकते हैं। मेघालय बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन ने 18 जुलाई, 2020 को एक बयान जारी किया। स्टूडेंट्स माध्यमिक विद्यालय छोड़ने के प्रमाण पत्र परीक्षा, या SSOS परिणाम MBOSE वेबसाइट mbose.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

MBOSE SSLC results 2020 को एक पीडीऍफ़ बुक के रूप में वेबसाइट पर प्रकाशित किया जाएगा। कोरोनावायरस के कारण, इन परिणामों में भी देरी हुई है और हार्ड कॉपी में जारी नहीं किया जाएगा। विद्यार्थी इसकी सॉफ्ट कॉपी ही प्राप्त कर सकते हैं।

मेघालय बोर्ड द्वारा जारी बयान
“परिणाम बुकलेट को एमबीओएसई की आधिकारिक वेबसाइट www.mbose.in से डाउनलोड किया जा सकता है। कोविड -19 स्थिति के कारण एमबीओएसई कार्यालय, तुरा / शिलांग और यहां तक कि परीक्षा केंद्रों में भी परिणामों का कोई प्रदर्शन नहीं होगा।

बयान में आगे कहा गया है: "मार्कशीट और प्रमाण पत्र समय से पहले जारी किए जाएंगे और सभी संबंधित कार्यालयों को सूचित किया जाएगा।"

वेबसाइट
विद्यार्थीअपने MBOSE SSLC results 2020 को इन वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं, www.megresults.nic.in, www.meghalayaonline.in, www.meghalaya.shiksha और www.bults.shiksha शामिल हैं।

परिणाम ऐसे करें डाउनलोड
MBOSE की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
होम पेज पर दिए गए MBOSE SSL class 10 रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें
लॉगिन करने के लिए अपनी डिटेल्स दर्ज करें
अपना विवरण जैसे रोल नंबर आदि जमा करें
जानकारी सबमिट करने के साथ ही परिणाम स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.