Header Ads

Lockdown में पत्नी पर हुआ Affair का शक, बैट से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पुलिस स्टेशन पहुंचकर कबूला जुर्म

नई दिल्ली. देश में बढ़ते कोरोना वायरस (Coronavirus) मामलों के साथ अपराध (crime increase in Coronavirus) के मामले भी तेजी से बढ़ते नजर आ रहे हैं। लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपराध पर अंकुश लगता नहीं दिख रहा है। इसके साथ ही पति-पत्नी (Husband -wife) के झगड़े भी उतनी ही तेजी से बढ़ रहे हैं। एक ऐसी ही दिल दहला देने वाली खबर हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी जिले से आई है। इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है।


यहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की बेरहमी से पीट पीट कर हत्या कर दी। हैरान कर देने वाली बात यह थी कि पति पुलिस स्टेशन (Haryana Police) जाकर खुद ही इस घटना को कबूल कर ली। पति ने बताया कि उसने खुद अपनी पत्नी की हत्या की है। आरोपी से सूचना मिलते ही पुलिस (Haryana Police) तत्काल आरोपी के घर पहुंची। पुलिस की छानबीन में छत पर महिला का शव मिला।

जानकारी के मुताबिक घटना सुबह करीब 4:00 बजे की है। पत्नी की हत्या कर आरोपी पति वीरपाल ने रोहड़ाई थाना पुलिस (Rohadai police station) को फोन करके बताया कि उसने अपनी पत्नी की बैट से पीटकर हत्या (Murder) कर दी। कुछ देर बाद वीरपाल (Veerpal) खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंच गया।

जानकारी के मुताबिक पति को पत्नी के चरित्र पर शक था। जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पति कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान भी था। इन सबके बीच उसने सुबह उठकर पत्नी के सिर पर बैट से कई वार कर दिए जिसके चलते पत्नी की मौत हो गई।

आरोपी ने खुद ही अपने आरोप को कबूल कर लिया और पुलिस थाना पहुंच गया। आरोपी की सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी के घर जाकर देखा तो आरोपी वीरपाल की पत्नी मनीषा का शव छत पर खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी पति का कोरोना टेस्ट भी किया गया और उसे क्वॉरेंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.